हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कांगड़ा बैंक में तैनात सिक्योरिटी गार्ड कोरोना संक्रमित, अगले 3 दिनों के लिए बंद रहेगी ब्रांच

By

Published : Jun 24, 2020, 5:54 PM IST

सुजानपुर के कांगड़ा बैंक के एटीएम में सुरक्षाकर्मी पद पर तैनात गार्ड कोरोना संक्रमित पाया गया है. प्रशासन की ओर से बैंक को अगले तीन दिनों के लिए बंद किया है. एसडीएम सुजानपुर ने कहा कि भय का माहौल न बनाएं और सुरक्षित रहें.

security guard tested corona
security guard tested corona

सुजानपुरः जिला हमीरपुर के सुजानपुर में कांगड़ा बैंक के एटीएम में सुरक्षाकर्मी पद पर तैनात गार्ड कोरोना संक्रमित पाया गया है. बैंक एटीएम ब्रांच के साथ सटा होने के चलते एहतियातन के तौर पर सुरक्षा के मद्देनजर सुजानपुर प्रशासन ने बैंक की कार्यप्रणाली को आगे 3 दिनों के लिए बंद कर दिया है.

अगले तीन दिनों तक बैंक में किसी तरह का लेन-देन नहीं होगा. इसके साथ ही बैंक की दो महिला कर्मी जो बैंक एटीएम में लगातार आती-जाती रहती थीं और सफाई व्यवस्था की जिम्मेदारी उनके पास थी. प्राइमरी कांटेक्ट के तहत उनके भी सैंपल लिए गए हैं.

वहीं, एसडीएम सुजानपुर शिल्पी बेक्टा ने बताया कि बैंक में आने जाने वाले लोगों की सुरक्षा के मद्देनजर ये सभी निर्देश दिए गए हैं. भय का माहौल न बनाएं और सुरक्षित रहें और सोशल डिस्टेंसिंग से नियमों का पूरा पालन करें.

वहीं, जिला हमीरपुर में मंगलवार को रिपोर्ट में कोरोना के 4 नए मामले सामने आए हैं. जिला में अब कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 205 हो गया है. जिला में एक्टिव केस 93 हो गए हैं, जबकि 111 लोगों का सफल उपचार किया जा चुका है. वहीं, 1 व्यक्ति की उपचार के दौरान मौत हो गई है.

हिमाचल प्रदेश में बाहरी राज्यों के लोगों के वापस आने से कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़े हैं. ऐसे में सरकार की ओर से लोगों की सुरक्षा के लिए सभी इंतजाम किए गए हैं. सरकार की ओर से बाहरी राज्यों से आने वाले लोगों को ऑनलाइन आवेदन प्रकिया पूरी करने के साथ-साथ जांच के बाद ही प्रदेश में प्रवेश करवाने के निर्देश दिए जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें-राठौर पर बरसे कौल सिंह, PCC चीफ की कार्यशैली पर उठाए सवाल

ये भी पढ़ें-फंदे से झूलती मिली 12 साल की बच्ची, जांच में जुटी पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details