हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कोरोना संकट: अक्षय तृतीया के अवसर पर अन्नदान, विधायक ने 15 परिवारों को बांटा राशन

By

Published : Apr 26, 2020, 6:19 PM IST

भोरंज विधायक कमलेश कुमारी ने अक्षय तृतीया के पावन अवसर पर झंडवी गांव के परिवारों को राशन बांटा. साथ ही लोगों को जागरूक किया.

MLA Kamlesh Kumari of Sub Divisional Bhoranj
उपमण्डल भोरंज विधायक कमलेश कुमारी

हमीरपुरः उपमण्डल भोरंज की विधायक कमलेश कुमारी ने अक्षय तृतीया के पावन अवसर पर ग्राम पंचायत बाहनवी के झंडवी गांव में जरूरतमंदों को राशन आवंटित किया.

इस अवसर पर पंचायत के उपप्रधान राकेश शर्मा का विशेष सहयोग रहा. वहीं, झंडवी गांव के ही 15 परिवारों को राशन आवंटित कर अक्षय तृतीया का पर्व मनाया. कमलेश कुमारी ने कहा कि लॉकडाउन में आवश्यक कामों के लिए छूट दी गई है, इस समय अत्यधिक सावधानी बरतनी पड़ेगी.

उन्होंने कहा कि अब पहले से ज्यादा सावधान होकर एहतियात बरतें व सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें. जब भी किसी आवश्यक काम के लिए या मनरेगा के लिए या अन्य कामों के लिए घर से निकले तो मास्क का उपयोग अवश्य करें व सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखें.

वहीं, उन्होंने अपने स्तर पर कोरोना महामारी से बचने के लिये लोगों को जागरूक किया. उनका कहना है कि जिस तरह से देश के प्रधानमंत्री सभी नागरिकों के स्वास्थ्य की चिंता कर रहा हैं, उसी तरह सभी नागरिकों को अपने समाज और गांव का चिंता करनी चाहिए. इस अवसर पर उनके साथ मंडल महामंत्री अशोक ठाकुर, ग्राम केंद्र अध्यक्ष मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details