हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Jul 30, 2020, 6:41 PM IST

ETV Bharat / city

ABVP के राष्ट्रीय अध्यक्ष के खिलाफ NSUI का प्रदर्शन, राष्ट्रीय अध्यक्ष पर अभद्रता और उत्पीड़न के आरोप

एबीवीपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष द्वारा महिला के साथ किए गए अभद्रता के मामले को लेकर एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने राजकीय कॉलेज बड़सर में धरना दिया. बता दें कि चेन्नई में एक 62 साल की महिला ने एबीवीपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पर अभद्रता और उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं.

nsui potest against abvp
nsui potest against abvp

बड़सर/हमीरपुरः एबीवीपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. सुब्बैया द्वारा महिला के साथ किए गए अभद्र व्यवहार के मामले को लेकर एनएसयूआई ने विरोध जताया है. इसे लेकर एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने राजकीय कॉलेज बड़सर के गेट के सामने धरना दिया और महिला के लिए इंसाफ की मांग की.

एनएसयूआई के प्रदेश महासचिव रूबल ठाकुर ने कहा कि चेन्नई में एबीवीपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. सुब्बैया षणमुगम के खिलाफ कुछ दिन पहले उन्हीं के पड़ोस में रहने वाली एक 62 साल की बुजुर्ग महिला ने अभद्र व्यवहार करने को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है, लेकिन पुलिस ने इस मामले में कोई उचित कार्रवाई नहीं की है. उन्होंने कहा कि यह महिला विरोधी और शर्मनाक घटना है जिसका छात्र संघ कड़ा विरोध करता है.

रूबल ठाकुर ने कहा कि इस मामले को लेकर एनएसयूआई ने पूरे भारत में एबीवीपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के खिलाफ मोर्चा खोला है. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने मांग करते हुए कहा कि पुलिस जल्द आरोपी के खिलाफ कार्रवाई कर महिला को इंसाफ दिलाए.

गौरतलब है कि तमिलनाडु के चेन्नई में 62 साल की बुजुर्ग महिला और एबीवीपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. सुब्बैया षणमुगम के बीच पार्किंग को लेकर विवाद हुआ है. इसमें बुजुर्ग महिला ने अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष पर अभद्रता और उत्पीड़न का आरोप लगाया है. मामले को लेकर एनएसयूआई का पूरे देश में एबीवीपी के खिलाफ धरना-प्रदर्शन जारी है.

ये भी पढ़ें-नूरपुर में राकेश पठानिया के मंत्री बनने पर जश्न, कार्यकर्ताओं ने बांटी मिठाई

ये भी पढ़ें-COVID-19: प्रदेश सचिवालय के कर्मचारियों का प्रदर्शन, सरकार से की ये मांग

ABOUT THE AUTHOR

...view details