हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

मिशन रिपीट को लेकर हमीरपुर में होगा मंथन : 6 को कोर कमेटी और 7 जून को प्रदेश कार्यसमिति की होगी बैठक

विधानसभा चुनावों के मद्देनजर से 6 और 7 जून को प्रस्तावित भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक की तैयारियों को लेकर संगठन की बैठकों का दौर जारी है. 6 जून को कोर कमेटी और 7 जून को प्रदेश कार्यसमिति की बैठक हमीरपुर में तय हुई है. चुनावी साल में यह बैठक महत्वपूर्ण मानी जा रही है. इस कड़ी में प्रदेश भाजपा संगठन मंत्री पवन राणा और मुख्यमंत्री के ओएसडी त्रिलोक जम्वाल की उपस्थिति में हमीरपुर भाजपा और विधायकों और पार्टी पदाधिकारियों की एक बैठक (Hamirpur BJP meeting) आयोजित हुई.

By

Published : Jun 3, 2022, 1:37 PM IST

प्रदेश कार्यसमिति की होगी बैठक
प्रदेश कार्यसमिति की होगी बैठक

हमीरपुर: विधानसभा चुनावों के मद्देनजर से 6 और 7 जून को प्रस्तावित भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक की तैयारियों को लेकर संगठन की बैठकों का दौर जारी है. 6 जून को कोर कमेटी और 7 जून को प्रदेश कार्यसमिति की बैठक हमीरपुर में तय हुई है. चुनावी साल में यह बैठक महत्वपूर्ण मानी जा रही है. इस कड़ी में प्रदेश भाजपा संगठन मंत्री पवन राणा और मुख्यमंत्री के ओएसडी त्रिलोक जम्वाल की उपस्थिति में हमीरपुर भाजपा और विधायकों और पार्टी पदाधिकारियों की एक बैठक (Hamirpur BJP meeting) आयोजित हुई. इस बैठक में कार्यसमिति की प्रस्तावित बैठक की तैयारियों पर चर्चा हुई. बैठक में भाजपा जिला अध्यक्ष बलदेव शर्मा, हमीरपुर प्रभारी अजय राणा, विधायक नरेंद्र ठाकुर, विधायक कमलेश कुमार और अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे.



मिशन रिपीट पर होगी चर्चा:हमीरपुर भाजपा प्रभारी अजय राणा ने कहा कि प्रदेश कार्यसमिति की बैठक को लेकर चर्चा की गई. उन्होंने कहा कि 6 को कोर कमेटी और पदाधिकारियों की बैठक होगी.वहीं, 7 जून को प्रदेश कार्यसमिति की बैठक का आयोजन किया जाएगा.इस बैठक में पार्टी के उत्तर क्षेत्र के प्रभारी सोदान सिंह, प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप, पूर्व मुख्यमंत्री धूमल सहित शीर्ष नेता मौजूद रहेंगे. आगमी विधानसभा चुनावों को लेकर इस बैठक में रणनीति तैयार की जाएगी. मिशन रिपीट को लेकर विशेष रूप से बैठक के विभिन्न सत्रों में चर्चा होगी.

वीडियो

अतिथि से मांगा नहीं जाता:पीएम मोदी की शिमला रैली पर विपक्ष के सवालों पर अजय राणा ने कहा कि कांग्रेस ने देश और प्रदेश की जनता को चूना लगाकर 70 साल निकाल दिए. चुनावों के नजदीक आते ही कांग्रेस नेता चूना जनता को घोषणाएं कर चूना लगाते हैं. हिमाचल में पीएम मोदी की रैली होना गौरव का विषय है. जब प्रदेश में अतिथि आते हैं तो मांगा नहीं जाता है. उन्होंने मांगने से पहले ही दिया और आगे भी देंगे.

विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details