हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Nov 9, 2019, 2:45 PM IST

ETV Bharat / city

जायका प्रोजेक्ट में कथित धांधली आरोपों पर डीसी ने बनाई जांच कमेटी,  जनमंच में आई थी शिकायत

हमीरपुर की नादौन विधानसभा क्षेत्र में आयोजित जनमंच कार्यक्रम में जायका प्रोजेक्ट में कथित तौर पर धांधली की शिकायत सामने आने के बाद डीसी हमीरपुर ने जांच कमेटी गठित की है. दरअसल जायका प्रोजेक्ट में धांधली की आशंका जताई गई थी, जिसके बाद आईपीएच मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर ने तुरंत जांच के आदेश दिए थे.

JANMANCH PROGRAM

हमीरपुर: पिछले रविवार को हमीरपुर की नादौन विधानसभा क्षेत्र में आयोजित जनमंच कार्यक्रम में जायका प्रोजेक्ट में कथित तौर पर धांधली की शिकायत सामने आने के बाद डीसी हमीरपुर ने जांच कमेटी गठित की है.

जनमंच कार्यक्रम के दौरान जायका प्रोजेक्ट के कार्यों में धांधली की आशंका जताई गई थी. इसके बाद जनमंच की अध्यक्षता कर रहे आईपीएच मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर ने तुरंत जांच के आदेश दिए थे. उन्होंने प्रदेश में विभिन्न स्थानों पर चल रहे जायका प्रोजेक्ट में धांधली के आरोपों को भी स्वीकारा था और इस मामले में त्वरित कार्रवाई के आदेश जारी किए थे.

वीडियो

डीसी हमीरपुर हरिकेश मीणा ने कहा कि जनमंच के दौरान शिकायत के बाद जांच के आदेश दिए गए थे. जिसके बाद अब जांच कमेटी संबंधित विभाग के अधिकारियों के समन्वय से गठित कर ली गई है. उन्होंने बताया कि तीन सदस्यों की कमेटी में जांच के लिए सिफारिश की गई थी. जिसके आधार पर अब कमेटी गठित कर जांच के आदेश जारी कर दिए गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details