हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

भोरंज में 271 ग्राम चरस के साथ व्यक्ति गिरफ्तार, छानबीन में जुटी पुलिस

By

Published : May 10, 2021, 8:49 AM IST

भोरंज उपमंडल के चंबोह गांव के नजदीक कमलू द गलू में पुलिस ने व्यक्ति से 271 ग्राम चरस बरामद की है. पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

hamirpur
फोटो

भोरंज/हमीरपुर: भोरंज उपमंडल के चंबोह गांव के नजदीक कमलू द गलू में पुलिस ने एक व्यक्ति से 271 ग्राम चरस बरामद की है. आरोपी की पहचान सुरेंद्र सिंह पुत्र मोहर सिंह गांव व डाकघर चंबोह तहसील भोरंज के रूप में हुई है. पुलिस ने आरोपी व्यक्ति के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच में शुरू कर दी है.

ये है पूरा मामला

उपमंडल की कमलू द गलू चौक पर सड़क के किनारे एक व्यक्ति बैठा हुआ था. चौक की ओर जैसे ही पुलिस की गाड़ी आती देखी व्यक्ति वहां से भागने लगा. शक के आधार पर पुलिस ने उक्त व्यक्ति को पकड़ कर उसकी तलाशी ली तो उसके पास से 271 ग्राम चरस बरामद हुई.

आरोपी के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया मामला

हालांकि भोरंज पुलिस नशे के काले कारोबार पर लगाम लगाने के लिए समय-समय पर नाका लगाती है. लेकिन, इस काले धंधे में संलिप्त लोग बाज नहीं आ रहे हैं. भोरंज थाना प्रभारी सीआर चौधरी ने बताया कि चंबोह में जांच में एक व्यक्ति से पुलिस ने 271 ग्राम चरस पकड़ी है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मामले की छानबीन में जुट गई है.

यह भी पढ़ें:-सोनोवाल मार्गदर्शक रहेंगे, प्रधानमंत्री और गृहमंत्री का समर्थन के लिए आभारी हूं : हिमंत बिस्व सरमा

ABOUT THE AUTHOR

...view details