हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

पुलिस की गाड़ी को देखकर हड़बड़ाए, भागने की कोशिश रही नकाम...चिट्टा मिला 2.31 ग्राम

देहरा पुलिस का एक दल थाना प्रभारी अश्वनी के नेतृत्व में गश्त पर था. इसी दौरान देहरा की तरफ से आते समय मानगढ़ में सड़क के किनारे बैठे दो व्यक्ति पुलिस की गाड़ी को देखकर हड़बड़ाकर भागने की कोशिश करने लगे.

By

Published : Sep 20, 2019, 9:31 PM IST

heroin recovered in jwalaji

ज्वालामुखी: थाना क्षेत्र देहरा के तहत आते मानगढ़ में पुलिस ने दो लोगों से हेरोइन और चरस बरामद की है. पुलिस ने दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. शनिवार को दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जाएगा.

जानकारी के अनुसार देहरा पुलिस का एक दल थाना प्रभारी अश्वनी के नेतृत्व में गश्त पर था. इसी दौरान देहरा की तरफ से आते समय मानगढ़ में सड़क के किनारे बैठे दो व्यक्ति पुलिस की गाड़ी को देखकर हड़बड़ाकर भागने की कोशिश करने लगे. पुलिस ने पकड़कर दोनों की तलाशी ली. तलाशी लेने पर दोनों से 73 ग्राम चरस और 2.31 ग्राम हेरोइन बरामद हुई.

थाना प्रभारी देहरा अश्वनी शर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि दोनों आरोपियों की पहचान बृजेश कुमार एवं राजेश कुमार निवासी कांगड़ा के रूप में हुई है. पुलिस उक्त आरोपियों से ये पता लगाने का प्रयास कर रही है कि दोनों ने चिट्टा और चरस कहां से खरीदी थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details