हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Sep 1, 2020, 10:49 PM IST

ETV Bharat / city

नूरपुर में पुल के नीचे मिला दो दिन से लापता व्यक्ति का शव, तफ्तीश में जुटी पुलिस

कांगड़ा जिले के नूरपुर इलाके में पुल के नीचे एक व्यक्ति का शव मिला है. सूचना पर पहुंची नूरपुर पुलिस ने जांच के लिए धर्मशाला से फॉरेंसिक टीम को बुलाया ताकि घटना की सही जानकारी हो सके. पुलिस फॉरेंसिक और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई करेगी.

Dead body of missing person found under bridge in Noorpur
कांगड़ा में पुल के नीचे मिला शव.

नूरपुर/कांगड़ा: नूरपुर की पंचायत पंद्रेहण के मदनपुर में पुल के नीचे एक व्यक्ति का शव मिलने से सनसनी फैल गई. मृत व्यक्ति दो तीन दिनों से घर से लापता था. मृतक की पहचान 58 वर्षीय कुलवीर सिंह निवासी घलूं, पंचायत मिलख के रूप में हुई है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक घटना मंगलवार की है जिसकी जानकारी प्रधान सिकन्दर राणा ने नूरपुर पुलिस को दी. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तो व्यक्ति का शव औंधे मुंह पानी मे तैर रहा था. घटना स्थल पर फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया. टीम ने मौके से सुराग जुटाए. पुलिस ने शव को पानी से बाहर निकालकर स्थानीय लोगों शिनाख्त करवाई तो उक्त व्यक्ति मिलख पंचायत के घलूं गांव का पाया गया. पुलिस ने इस सम्बंध में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

कांगड़ा

घटना के कारणों का असल पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट और फॉरेंसिक जांच की रिपोर्ट आने पर ही चल पाएगा. स्थानीय लोगों ने सरकार और प्रशासन से अपील की है कि पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता प्रदान की जाए.

घटना की जानकारी मिलने बाद मौके पर पहुंचे नूरपुर एएसपी दिनेश कुमार ने बताया कि नूरपूर थाना में मौके से फोन आया था. एसएचओ की निगरानी में पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जांच के लिए धर्मशाला से फॉरेंसिक टीम को बुलाया. टीम ने शव की जांच करके नूरपूर अस्पताल मे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. अस्पताल से रिपोर्ट आने के बाद आगामी कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details