हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

धर्मशाला में पानी के तेज बहाव के कारण खड्ड में फंसा बुजुर्ग, रेस्क्यू टीम ने सुरक्षित निकाला

By

Published : Jul 29, 2020, 11:43 AM IST

धर्मशाला में पानी के तेज बहाव के कारण मांझी खड्ड में मवेसी चराने गए बुजुर्ग के फंसने का मामला सामने आया है. हालांकि सूचना मिलने पर रेस्क्यू टीम और फायर बिग्रेड की टीम मौके पर पहुंची और बुजुर्ग को सुरक्षित बाहर निकाला.

Dharamshala
धर्मशाला

धर्मशाला: उपमंडल के तहत आने वाले पैहग गांव के मांझी खड्ड में पानी का तेज बहाव बढ़ने के कारण 75 वर्षीय बुजुर्ग बीच में फंस गया है. करीब चार घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद उसे रेस्क्यू टीम और फायर बिग्रेड कर्मियों के सहयोग से बाहर निकाला गया.

मिली जानकारी के अनुसार 75 वर्षीय राम कृष्ण समीरपुर चकवन पंचायत का रहने वाला है और वो पशुपालक है. मंगलवार को वो भैंसों को चरा रहा था, तभी खड्ड में अचानक पानी का बहाव बढ़ने से वो खड्ड के बीचो-बीच फंस गया. वहीं, उसका एक मवेशी भी लापता है.

वीडियो.

हालांकि सूचना मिलने के बाद रेक्स्यू टीम और फायर बिग्रेड की टीम घटनास्थल पर पहुंची और बुजुर्ग को निकालने का काम शुरू किया. थाना प्रभारी मेहर दीन ने बताया कि 75 वर्षीय राम कृष्ण समीरपुर चकवन का रहने वाला है और पशुपालक है.

उन्होंने बताया कि पशु चराते वक्त बुजुर्ग पानी के तेज बहाव के कारण खड्ड में फंस गया था, लेकिन रेस्क्यू टीम और फायर बिग्रेड कर्मियों की मदद से बाहर निकाल लिया गया है. पंचायत शमीरपुर के उपप्रधान प्रदीप कुमार ने बताया कि मौके पर कांगड़ा एसडीएम और डीएसपी सुनील मौके पर मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें:शिमला में आयोजित हुआ इंटरैक्टिव सत्र, पुलिस महानिदेशक ने इन मुद्दों पर की चर्चा

ABOUT THE AUTHOR

...view details