हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

COVID-19: तीसा में कोरोना हॉटस्पॉट को लेकर विस उपाध्यक्ष हंसराज ने अधिकारियों संग की बैठक

By

Published : Apr 10, 2020, 7:02 PM IST

चंबा कोविड-19 को लेकर जिला के तीसा को हॉटस्पॉट क्षेत्र घोषित कर दिया गया है. शुक्रवार को हिमाचल प्रदेश विधानसभा के उपाध्यक्ष हंसराज अपने गृह विधानसभा क्षेत्र चुराह पहुंचे. जहां उन्होंने सभी विभागों के अधिकारियों के साथ बैठक की.

Teesa declared hotspot area due to Kovid-19
कोविड-19 के चलते तीसा को हॉटस्पॉट क्षेत्र घोषित किया

चंबाः कोविड-19 को लेकर जिला के तीसा को हॉटस्पॉट क्षेत्र घोषित किया गया है. इसी के चलते शुक्रवार को हिमाचल प्रदेश विधानसभा के उपाध्यक्ष हंसराज अपने गृह विधानसभा क्षेत्र चुराह पहुंचे. उन्होंने सभी विभागों के अधिकारियों के साथ बैठक की. इस दौरान एसपी चंबा और एसडीएम चुराह भी मौजूद रहे.

बैठक में सील किए गए पंचायतों तक लोगों की जरूरतों को कैसे पूरा किया जाए, इस पर चर्चा हुई. इस दौरान सभी विभागों के अधिकारी मौजूद रहे. बैठक में फैसला लिया गया कि चुराह विधानसभा क्षेत्र की सभी पंचायतों को सेनिटाइज किया जाएगा.

वीडियो रिपोर्ट

इस काम के लिए टीम बनाई गई है. इसके साथ-साथ जो पंचायतें सील हुई है, वहां के लोगों को कोई परेशानी न हो इसके लिए प्रशासन लगातर नजर बनाए हुए हैं. इन इलाकों में लोगों की सुविधाओं का ख्याल रखा जा रहा है.

बैठक में मटर की तैयार फसल को मंडियों तक कैसे पहुंचाई जाए, इस पर भी चर्चा हुई. विधानसभा उपाध्यक्ष हंसराज ने कहा कि किसी को घबराने की जरूरत नहीं हैं. सरकार हर संभव मदद करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details