हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

बिलासपुरः MLA राम लाल ठाकुर पंचायत स्वाहण के अतिरिक्त भवन का किया लोकार्पण

By

Published : Oct 7, 2020, 7:04 PM IST

विधायक राम लाल ठाकुर ने ग्राम पंचायत स्वाहण के अतिरिक्त भवन का लोकार्पण किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि क्षेत्र के विकास के लिए वह वचनबद्ध हैं. साथ ही विधायक ने कहा कि उनके द्वारा दी गई विधायक निधि का पैसा कई ग्राम पंचायतों ने ईमानदारी से विकास कार्यों पर खर्च किया है.

Panchayat Swaha Bhavan inaugurated
Panchayat Swaha Bhavan inaugurated

बिलासपुरःश्री नैना देवी जी विधानसभा क्षेत्र के विधायक राम लाल ठाकुर ने बुधवार को ग्राम पंचायत स्वाहण के अतिरिक्त भवन का लोकार्पण किया. इस भवन पर करीब 9 लाख रुपये खर्च किये गए हैं. इस दौरान ग्राम पंचायत प्रधान स्वाहण अमरजीत कौर ने मुख्य अतिथि का स्वागत किया व स्मृति चिन्ह भी भेंट किया.

नैना देवी विधान सभा क्षेत्र के विधायक ने जनसभा को संबोधित करते हुए बताया कि नैणा देवी विधानसभा क्षेत्र में विकास करवाने के लिए कार्य किए जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि क्षेत्र के विकास के लिए वह वचनबद्ध हैं. साथ ही विधायक ने कहा कि उनके द्वारा दी गई विधायक निधि का पैसा कई ग्राम पंचायतों ने ईमानदारी से विकास कार्यों पर खर्च किया है.

वीडियो.

उन्होंने कहा कि कोरोना काल ने सभी के जीवन पर अपना प्रभाव डाला है, लेकिन अब धीरे-धीरे जीवन पटरी पर लौट रहा है. उन्होंने लोगों से आग्रह किया कि अभी कोरोना संक्रमण का दौर जारी है. इसलिए पूरी तरह से सावधानी बरतते हुए काम करें और अपना भी ख्याल रखें. रामलाल ठाकुर ने कहा कि कोरोना काल में उन्होंने सेनिटाइजर मशीनें हर पंचायत को उपलब्ध करवाईं और पांच बार श्री नैना देवी विधानसभा क्षेत्र के हर गांव को सेनिटाइज भी करवया गया.

ये भी पढ़ें-बिलासपुर में खाद्य पदार्थों के 6 सैंपल फेल, फूड एंड सेफ्टी विभाग ने दुकानदारों को भेजा नोटिस

ये भी पढ़ें-भटियात विधायक ने डैंठा-जोलना-बडेड़ सड़क का किया भूमि-पूजन, विपक्ष पर साधा निशाना

ABOUT THE AUTHOR

...view details