हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

28 फरवरी को बिलासपुर आएंगे जेपी नड्डा, इस दिन विजयपुर में रखी गई है धाम

By

Published : Feb 24, 2020, 5:29 PM IST

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के बिलासपुर दौरे को लेकर शेड्यूल जारी हो गया है. जेपी नड्डा 28 फरवरी को बिलासपुर पहुंचेंगे. बिलासपुर पहुंचने पर उनका भव्य स्वागत किया जाएगा.

jp nadda, bjp president
जेपी नड्डा, बीजेपी अध्यक्ष

बिलासपुर: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के बिलासपुर दौरे को लेकर शेड्यूल जारी हो गया है. जेपी नड्डा 28 फरवरी को बिलासपुर पहुंचेंगे. बिलासपुर पहुंचने पर उनका भव्य स्वागत किया जाएगा. 28 फरवरी को उनका नागरिक अभिनंदन कार्यक्रम गृह हल्का झंडूता में रखा गया है.

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा झंडूता में 105 फीट ऊंचे राष्ट्रीय ध्वज का लोकार्पण करेंगे. जेपी नड्डा के स्वागत में सेर से लेकर झंडूता तक रोड शो का भी आयोजन किया जाएगा. इस दौरान उनके साथ मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री अनुराग ठाकुर तथा प्रदेश भाजपा अध्यक्ष डॉ. राजीव विंदल भी मौजूद रहेंगे.

झंडूता क्षेत्र में जेपी नड्डा के प्रस्तावित दौरे की तैयारियों को लेकर बीजेपी पदाधिकारी और कार्यकर्ता जुट गए हैं. स्थानीय विधायक जेआर कटवाल ने कार्यकर्ताओं से कार्यक्रम में भारी संख्या में भीड़ जुटाने का आग्रह किया है.

जानकारी के अनुसार जेपी नड्डा 28 फरवरी को सुबह हेलीकॉप्टर से सुन्हाणी हेलीपैड पर पहुंचेंगे, जहां जिला बीजेपी की ओर से उनका भव्य स्वागत किया जाएगा. बता दें कि जेपी नड्डा के बड़े बेटे गिरीश नड्डा के शादी समारोह के उपलक्ष्य में 29 फरवरी को गांव विजयपुर में धाम रखी गई है. इस अवसर पर कई वीआईपी समेत स्थानीय लोगों को निमंत्रण भेजा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details