हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Jan 16, 2020, 9:34 AM IST

Updated : Jan 16, 2020, 9:59 AM IST

ETV Bharat / city

बिजली विभाग पूर्व कर्मचारी संघ ने की बैठक, CM जयराम से की ये मांग

हिमाचल प्रदेश बिजली विभाग पूर्व कर्मचारी संघ ने बैठक कर अपनी लांबित मांगों को लेकर प्रदेश मुख्यमंत्री से अपील की है. उन्होंने कहा कि बिजली विभाग से सेवानिवृत कर्मचारियों को पेंशन और इंशोरेंस का लाभ नहीं मिल रहा है. उन्होंने सरकार से जल्द मांगें पूरी करने की मांग की है.

Ex-power union employees union meeting bilaspur
Ex-power union employees union meeting bilaspur

बिलासपुरःहिमाचल प्रदेश बिजली विभाग पूर्व कर्मचारी संघ ने बैठक कर पूर्व कर्मचारियों को पेश आ रही समस्याओं और मांगों को लेकर चर्चा की. इस दौरान संघ ने अपनी लंबित मांगों को लेकर प्रदेश मुख्यमंत्री से अपील की है. पूर्व कर्मचारी संघ ने कहा कि अगर सरकार जल्द उनकी मांगों को पूरा नहीं करेगी तो वे धरना-प्रदर्शन करने को मजबूर होंगें.

हिमाचल प्रदेश बिजली विभाग पूर्व कर्मचारी संघ के सचिव बीएम दुरानी ने कहा कि संघ लंबे समय से विभाग के पूर्व कर्मचारियों की मांगों को पूरा करने की मांग करता आ रहा है, लेकिन सरकार उनकी मांगों को नजरअंदाज कर रही है, जिसे अब सहन नहीं किया जाएगा. इसके साथ ही संघ ने ऊहल में बिजली विभाग के द्धारा स्थापित किए जा रहे चूल्हा प्रोजेक्ट के अवरुद्ध पड़े कार्य पर भी सवाल उठाए हैं.

वीडियो.

इस दौरान हिमाचल प्रदेश बिजली विभाग के पूर्व कर्मचारी संघ के महामंत्री होशियार सिंह चंदेल ने बैठक को सम्बोधित करते हुए कहा कि वर्तमान समय में बिजली विभाग से सेवानिवृत कर्मचारियों को वित्तीय लाभ समय पर नहीं मिल रहे हैं जोकि बड़े दुःख की बात है.

हालांकि बिजली विभाग का मंत्रालय को खुद मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर देख रहे हैं. उन्होंने कहा कि बिजली विभाग से सेवानिवृत कर्मचारियों को पेंशन समय पर मिलने के अलावा इंशोरेंस का भी लाभ नहीं मिल रहा है. उन्होंने सरकार से जल्द मांगें पूरी करने की मांग की है.

ये भी पढ़ें- कंदरौर पुल की मरम्मत के लिए नहीं मिल रहे ठेकेदार, चौथी दफा टेंडर जारी

Last Updated : Jan 16, 2020, 9:59 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details