हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

बिलासपुर में पकड़े गए 3 हिस्ट्रीशीटर बदमाश, आरोपियों पर 21 मामले दर्ज

By

Published : Jul 30, 2020, 4:42 PM IST

बिलासपुर में पुलिस ने तीन हिस्ट्रीशीटर बदमाशों को पकड़ने में सफलता हासिल की है. बिलासपुर डीएसपी संजय शर्मा ने बताया कि पकड़े गए तीन युवकों की पहचान सूर्या चंदेल, दीपक चंदेल व प्रवीण कुमार के रूप में हुई है. पुलिस द्वारा पकड़े गए तीन आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.

history-sheeter accused
history-sheeter accused

बिलासपुरः जिला बिलासपुर में बुधवार और गुरुवार की मध्यरात्रि में भगेड़ चौक पर पुलिस की हिस्ट्रीशीटर बदमाशों के साथ मुठभेड़ हुई. चोरी, लड़ाई, हत्या का प्रयास व दंगों में संलिप्त आरोपियों को पकड़ने के लिए बिलासपुर पुलिस ने देर रात सर्च ऑपरेशन जारी रखा. इसके बाद पुलिस ने तीन बदमाशों को पकड़ने में सफलता हासिल की है.

रात करीब 1 बजे बिलासपुर पुलिस इन तीन बदमाशों को दबौच लिया है. बिलासपुर डीएसपी संजय शर्मा की अगुवाई में पकड़े गए तीनों बदमाशों के खिलाफ थाना में गाड़ी चोरी करके मारपीट का मामला दर्ज कर किया गया था. इस आधार पर डीएसपी संजय शर्मा ने अपनी टीम के साथ देर रात ही इन बदमाशों को पकड़ने के लिए निकल गए.

पुलिस सूत्रों से जानकारी प्राप्त हुई है कि इस मामले में पुलिस के अधिकारी को भी काफी चोटें भी आई हैं, लेकिन देर रात भगेड़ चौक पर पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में बिलासपुर पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल की है. पुलिस ने इन तीनों युवकों को गिरफ्तार करके मामला दर्ज कर लिया है.

बताया जा रहा है कि इन तीन युवकों के खिलाफ अभी तक सदर, बरमाणा व झंडूता थाना में 21 से अधिक मामले दर्ज किए गए हैं. वहीं, इनमें से कुछ मामले कोर्ट के अधीन हैं. ऐसे में पकड़े गए तीन बदमाशों से पूछताछ करने पर बिलासपुर पुलिस को अन्य सफलताएं भी प्राप्त हो सकती हैं

उधर, बिलासपुर डीएसपी संजय शर्मा ने बताया कि पकड़े गए तीन युवकों की पहचान सूर्या चंदेल, दीपक चंदेल और प्रवीण कुमार के रूप में हुई है. इनके खिलाफ धारा 341, 342, 323, 364, 504 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस द्वारा पकड़े गए तीन आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.

ये भी पढ़ें-जाखू में कोरोना के 3 नए मामले, जिला में 97 हुए एक्टिव केस

ये भी पढ़ें-जयराम के 'दरबार' में शामिल हुए 3 मंत्री, यहां जानें तीनों का राजनीतिक सफर

ABOUT THE AUTHOR

...view details