हरियाणा

haryana

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Sep 1, 2023, 11:00 PM IST

ETV Bharat / state

Yamunanagar Guldar Viral Video: यमुनानगर में गुलदार के घूमने का वीडियो वायरल, ग्रामीणों में फैली दहशत

Yamunanagar Guldar Viral Video: यमुनानगर में गुलदार का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि वीडियो मुजाफत कलां गांव का है. जिसके बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है.

yamunanagar guldar viral video
यमुनानगर में गुलदार

यमुनानगर में गुलदार के घूमने का वीडियो वायरल, ग्रामीणों में फैली दहशत

यमुनानगर: हरियाणा के यमुनानगर में एक गुलदार के घूमने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो मुजाफत कलां गांव के एक ट्यूबवेल का है. जहां किसी अज्ञात व्यक्ति ने अपने मोबाइल के कमरे में उसे कैद कर लिया. जिसके बाद यह वीडियो उसने सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया.

ये भी पढ़ें:यमुनानगर: खिजरी गांव में घुसा तेंदुआ, ग्रामीणों में खौफ

यमुनानगर के मुजाफत कलां गांव में गुलदार की चहल कदमी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि कई दिन से गुलदार जंगल से निकलकर आबादी क्षेत्र में घूम रहा है. रवि नामक ग्रामीण ने बताया कि उन्हें यह नहीं मालूम कि यह वीडियो किसने बनाया है. लेकिन गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है और यह बताया जा रहा है कि किशनपुर रोड के पास एक बाबा की कुटिया है, जहां ट्यूबवेल के पास बने एक छोटे से कमरे की छत पर गुलदार बैठा दिखाई दिया है. चर्चा है कि गांव के खेतों में रहने वाले एक मजदूर ने गुलदार को उनका कुत्ता उठाते हुए भी देखा है.

जब इस बारे में वन्य प्राणी विभाग के अधिकारी सुनील तंवर से बातचीत की गई, तो उनका कहना था कि ग्रामीणों की सूचना पर वन विभाग की एक टीम मौके पर गई. वहां गुलदार को तलाश करने की कोशिश की गई. टीम ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों से भी पूछताछ की लेकिन उन लोगों ने गलदार देखने से इनकार किया. फिलहाल इस बारे में और जानकारी ली जा रही है.

ये भी पढ़ें:यमुनानगर: गांव में तेंदुआ घुसने से दहशत, 3 घंटे के बाद वन विभाग की टीम ने पकड़ा

वन्य प्राणी विभाग ने कहा कि अभी ये भी पता नहीं चला है कि यह वीडियो किसने बनाया है. उन्होंने कहा कि हो सकता है सोशल मीडिया पर यह अफवाह फैलाई जा रही हो. फिलहाल आसपास के दर्जनों गांवों में दहशत का माहौल बना हुआ है. हालांकि यह कोई पहला मौका नहीं है, जब मुजाफत कलां गांव में किसी वन्य प्राणी की चहलकदमी देखी गई हो. इससे पहले भी यहां कई बार तेंदुआ आ चुका है. मल्लांवाला-बागपत गांव जंगल के साथ सटा हुआ है.

ये भी पढ़ें:यमुनानगर: थर्मल प्लांट में घुसा तेंदुआ, एक कुत्ते को बनाया शिकार

ABOUT THE AUTHOR

...view details