हरियाणा

haryana

यमुनानगरः एडीजीपी ने लॉकडाउन के दौरान व्यवस्था का लिया जायजा

By

Published : Mar 26, 2020, 8:55 PM IST

कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए पूरे देश को लॉकडाउन कर दिया गया है. जिसके चलते प्रशासन के छोटे से लेकर बड़े अधिकारी तक लगातार चौकस हैं. इसी सिलसिले में एडीजीपी अंबाला रेंज ने यमुनानगर में लॉकडाउन की स्थिति का जायजा लिया.

Yamunanagar ADGP inspection during lockdown
Yamunanagar ADGP inspection during lockdown

यमुनानगरः कोरोना वायरस के मद्देनजर देश भर में लॉकडाउन कर दिया गया है. इसी के मद्देनजर एडीजीपी अंबाला रेंज आलोक राय ने एसपी यमुनानगर हिमांशु गर्ग के साथ लॉकडाउन की हालात का जायजा लिया. इस दौरान उन्होंने जिला प्रशासन की जमकर तारीफ की और प्रशासन का सहयोग करने के लिए जनता की सराहना की. इस दौरान उन्होंने लोगों से अपील की कि घरों से ना निकले ताकि इस महामारी से बचा जा सके.

आलोक राय ने यमुनानगर के साथ-साथ जगाधरी के सभी बाजारों का दौरा किया. अलोक राय ने बताया कि इलाके में पुलिस प्रशासन की व्यवस्था बेहद अच्छी है. यहां पर स्वास्थ सेवाएं भी अच्छी चल रही हैं. शहर की जनता भी इसके लिए बधाई के पात्र है. लॉकडाउन में जनता पुलिस प्रशासन को सही समर्थन दे रही है. इस दौरान उन्होंने कहा कि संक्रमण को रोकने के लिए सोशल डिस्टेंस जरुरी है और लोगों की सुरक्षा और स्वास्थ्य के लिए भी आवश्यक है. इसके लिए ही यह सब किया गया है.

यमुनानगरः एडीजीपी ने लॉकडाउन के दौरान व्यवस्था का लिया जायजा

उन्होंने कहा के पुलिस विभाग के अधिकारियों को भी निर्देश दिए गए हैं और जनता को भी बताया जा रहा है कि जो जरूरत का सामान है. जैसे खाद्य सामग्री, फल, सब्जियों की दुकानें और मेडिकल स्टोर सब कुछ खुले रहेंगे. वहीं अगर किसी को इमरजेंसी में कहीं जाना है तो इसमें सबसे बड़े एहतियात यही है कि दूरी बनाए रखें और बहुत जरूरी हो तभी घर से बाहर निकलें.

जो लोग बाहर से आए हैं उनकी भी लगातार चेकिंग की जा रही है और यह भी सुनिश्चित किया जा रहै है कि जो लोग क्वारेंटाइन हैं, वह अपने जगह को ना छोड़े. अभी तक सबसे अच्छी बात यही है यमुनानगर में अभी तक कोई भी कोरोना पॉजिटिव केस नहीं है और ऐसी ही आगे भी रहे, इसके लिए हम सब मिलकर प्रयास कर रहे हैं .

ये भी पढ़ेंः-LOCKDOWN: दिहाड़ी-मजदूरी करने वालों के सामने दिक्कतों का पहाड़

ABOUT THE AUTHOR

...view details