हरियाणा

haryana

यमुनानगर: 10वीं कक्षा के छात्र पर अज्ञात बदमाशों ने की फायरिंग

By

Published : Oct 12, 2020, 10:54 PM IST

दसवीं कक्षा में पढ़ने वाले नितिन नामक छात्र पर यह हमला हुआ है. जिस वक्त के गोली लगी तो कोई आवाज नहीं हुई और नितिन एकदम नीचे गिर पड़ा.

unknown miscreants firing on tenth class student in yamunanagar
10वीं कक्षा के छात्र पर अज्ञात बदमाशों ने की फायरिंग

यमुनानगर: जिले में लगातार अपराधिक घटनाएं सामने आ रही हैं. वहीं सोमवार को दसवीं कक्षा में पढ़ने वाले नितिन नाम के छात्र को अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी जिससे वो घायल हो गया. जिस बच्चे पर यह हमला हुआ है उसके साथी ने बताया कि वह ट्यूशन से पढ़ कर छुट्टी के बाद अपने किसी दोस्त के घर जा रहे थे. रास्ते में नितिन को किसी का फोन आया और नितिन फोन सुनने के लिए रुका. अचानक एक कार में सवार अज्ञात बदमाशों ने उसे गोली मार दी. उसने बताया कि जिस वक्त के गोली लगी तो कोई आवाज नहीं हुई और नितिन एकदम नीचे गिर पड़ा. उन्होंने तुरंत ही उसे अस्पताल पहुंचाया और पुलिस को इस मामले की सूचना दी.

आरोपियों को पकड़ने के लिए छानबीन शुरू

इस मामले में पुलिस अधिकारी ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि जोड़ियों नाके के पास कार सवार बदमाशों ने बाइक सवार बच्चे को गोली मार दी है. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे और छानबीन शुरू की. उन्होंने बताया कि आरोपियों का पता नहीं चल पाया है, लेकिन जल्द ही जांच कर अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. वहीं उन्होंने बताया कि फिलहाल बच्चे का एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है.

10वीं कक्षा के छात्र पर अज्ञात बदमाशों ने की फायरिंग, देखिए वीडियो

लगातार बढ़ रहा है क्राइम ग्राफ

यमुनानगर जिले में अपराध के मामले इस कदर बढ़ते जा रहे हैं कि शनिवार को जहां यमुनानगर के कैंप इलाके में ही एक सुनार की हत्या कर दी गई. जगाधरी में एक घर पर 5 राउंड फायरिंग हुई और रविवार शाम को कैंप इलाके में एक घर पर हमला हुआ. सोमवार को कैंप इलाके में ही एक बच्चे को गोली मार दी गई. सेवा-सुरक्षा-सहयोग का नारा देने वाली हरियाणा पुलिस पर सवालिया निशान जरूर खड़े हो रहे हैं, फिलहाल देखना यह होगा कि आखिर पुलिस कब तक इन अपराधियों को गिरफ्तार कर पाएगी.

ये भी पढे़ं-किसानों ने फिर दी चक्का जाम की चेतावनी, कंवरपाल गुर्जर बोले- ये सब कांग्रेसी हैं

ABOUT THE AUTHOR

...view details