हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

राहुल गांधी का जन्म कांग्रेस का बेड़ा गर्क करने के लिए हुआ है- रतनलाल कटारिया

केंद्रीय जल शक्ति मंत्री रतनलाल कटारिया ने कृषि कानून को लेकर हरियाणा में की गई राहुल गांधी की रैली पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने राहुल गांधी पर कांग्रेस का बेड़ा गर्क करने के आरोप लगाए.

By

Published : Oct 11, 2020, 8:58 PM IST

ratan lal kataria comments on rahul gandhi rally in haryana
राहुल गांधी का जन्म कांग्रेस का बेड़ा गर्क करने के लिए हुआ है-रतनलाल कटारिया

यमुनानगर: केंद्रीय राज्य जल शक्ति मंत्री रतनलाल कटारिया अक्सर ही अपने बयानों को लेकर चर्चाओं में बने रहते हैं. ऐसा ही एक बयान उनका यमुनानगर से सामने आया. केंद्रीय राज्य जल शक्ति मंत्री रतनलाल कटारिया यमुनानगर के जगाधरी के पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में पहुंचे. जहां उन्होंने कृषि कानूनों को लेकर कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.

नए कृषि कानूनों को लेकर कटारिया ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल गांधी हरियाणा में रातों-रात आए और सुबह होते ही यहां से चल निकले. वो क्या किसानों का साथ देंगे? उन्होंने ये भी कहा कि नए कृषि कानून किसान हित में है.

राहुल गांधी का जन्म कांग्रेस का बेड़ा गर्क करने के लिए हुआ है-रतनलाल कटारिया

वहीं उन्होंने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि राहुल तो कांग्रेस का बेड़ा गर्क करने के लिए पैदा हुआ है और उनकी माता सोनिया गांधी को ये समझ नहीं आ रहा कि राहुल गांधी भारत से कांग्रेस का सफाया करने में लगा हुआ है. उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी खुद ही राहुल के हाथों कांग्रेस पार्टी का बेड़ा गर्क करने में लगी हुई हैं.

ये भी पढ़ें:-बरोदा उपचुनाव: पत्थरबाजी की मिली थी धमकी, राजकुमार सैनी ने हेलमेट पहनकर दिया भाषण

ABOUT THE AUTHOR

...view details