हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

जहां राहुल के कदम पड़े वहां कांग्रेस का बंटाधार हुआ- BJP सांसद

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के हरियाणा दौरे को लेकर सियासत गरमा गई है. सांसद रतन लाल कटारिया ने राहुल गांधी के दौरे को लेकर कटाक्ष किया है.

By

Published : Mar 27, 2019, 8:28 PM IST

रतन लाल कटारिया, सांसद, हरियाणा

यमुनानगर: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के हरियाणा दौरे को लेकर सियासत गरमा गई है. सांसद रतन लाल कटारिया ने राहुल गांधी के दौरे को लेकर कहा कि जहां राहुल दौरा करते है वहां कांग्रेस का बंटाधार होता है. कटारिया सोमवार को एक शोक सभा मे यमुनानगर आए थे.

सांसद कटारिया ने राहुल गांधी के प्रस्तावित दौरे पर कहा कि राहुल जी का ये इतिहास रहा है कि जहां-जहां कदम पड़े राहुल के वहीं-वहीं बंटाधार, जहां भी वोजाते हैं कांग्रेस का सफाया होता चला जाता है. अगर वो यमुनानगर में भी आते हैं कोई बड़ी बात नहीं.

रतन लाल कटारिया, सांसद, हरियाणा

उन्होंने कहा कि चाहे राहुल आएं या प्रियंका कोई फर्क नहीं पड़ने वाला. प्रियंका गांधी पर तंज कसते हुए उन्होंने प्रियंका को बच्ची बताया है. कटारिया ने दावा किया उनकी पार्टी हरियाणा की सभी 10 लोकसभा सीटें जीतेगी.

बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी 29 मार्च को हरियाणा आएंगे. राहुल परिवर्तन यात्रा में शामिल होंगे. इसके अलावा वो अंबाला, नारायणगढ़ और करनाल तक रोड शो करेंगे. वहीं जगाधरी, लाडवा और करनाल में राहुल गांधी जनसभाएं करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details