हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

राहुल गांधी की फिर फिसली जुबान! कहा हर महीने देंगे 72 हजार रुपये

शुक्रवार के दिन प्रदेश की राजनीति में काफी हलचल देखने को मिली, क्योंकि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने परिवर्तन बस यात्रा कर प्रदेश के तीन महत्तवपूर्ण जिलों का दौरा किया. साथ ही कई बड़ी घोषणाएं भी की, लेकिन सालाना 72 हजार रुपये वाली योजना पर राहुल गांधी की जुबान फिसल गई.

By

Published : Mar 30, 2019, 9:48 AM IST

राहुल गांधी (फाइल फोटो)

यमुनानगर: शुक्रवार को जिले का दौरा करने पहुंचे कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी जनता को संबोधित कर रहे थे. राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी और बीजेपी पर खूब निशाना साधा. राहुल गांधी मंच से पीएम मोदी पर हमला करते समय इतने उत्साहित हो गए कि उनकी जुबान एक बार फिर फिसल गई.

दरअसल कांग्रेस ने लोकसभा चुनावों के मद्देनजर एक बड़ी घोषणा करते हुए कहा था कि अगर 2019 में उनकी सरकार बनी तो देश की 20% गरीब जनता को सालाना 72000 रुपये दिए जाएंगे. इसी घोषणा पर मंच से बात करते समय राहुल गांधी की जुबान फिसल गई और वो 72 हजार रूपये सालाना देने की जगह पर कह गए कि 72 हजार रुपये महीना दिया जाएगा.

राहुल गांधी की फिर फिसली जुबान

इसके बाद क्या था. विरोधी दलों ने इस बाद का फायदा उठाते हुए राहुल गांधी की वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करना शुरू कर दिया. जिसके बाद राहुल गांधी सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल भी हुए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details