हरियाणा

haryana

मंत्री कंवरपाल गुर्जर का कांग्रेस पर तंज, कहा- अब ये पहली वाली कांग्रेस नहीं

By

Published : Dec 28, 2019, 9:28 PM IST

हरियाणा के शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जन ने कांग्रेस के 135वें स्थापना दिवस की बधाई दी है. उन्होंने कांग्रेस के योगदान को स्वीकार किया लेकिन कहा कि ये पहली वाली कांग्रेस नहीं है.

minister kanwarpal gurjar comment on congress
कंवरपाल गुर्जर, शिक्षा मंत्री, हरियाणा

यमुनानगर: शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने कांग्रेस द्वारा अपने स्थापना दिवस पर ‘संविधान बचाओ, भारत बचाओ’ कार्यक्रम कर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि पहली कांग्रेस और अब की कांग्रेस का स्वरूप बदल गया है. जो कि देश के लिए न होकर एक परिवार या एक व्यक्ति तक रह गया है.

शिक्षा मंत्री ने कांग्रेस के योगदान को स्वीकारा

शिक्षा मंत्री कवंरपाल गुर्जर ने कहा कि कांग्रेस का स्थापना दिवस है उस पर मैं कांग्रेस को बधाई देता हूं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने देश की आजादी के लिए लड़ाई लड़ी, देश की सभ्यता और देश की संस्कृती के लिए कार्य लिए कार्य किए जो की बहुत खूबसूरत हैं.

मंत्री कंवरपाल गुर्जर का कांग्रेस पर तंज, कहा- अब ये पहली वाली कांग्रेस नहीं

अब कांग्रेस अपने लिए लड़ाई लड़ रहा है- गुर्जर

साथ ही उन्होंने कहा कि लेकिन धीरे-धीरे कांग्रेस का स्वरूप बदल गया, अब कांग्रेस वो कांग्रेस नहीं रही. वो कांग्रेस देश के लिए लड़ाई लड़ रही थी ये कांग्रेस अपने लिए लड़ाई लड़ रही है.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस केवल और केवल अपने स्वार्थों के लिए और एक परिवार के लिए एक व्यक्ति के लिए लड़ाई लड़ रही है. वहां किसी प्रकार की काबलियत की गुंजाइश नहीं है. बता दें कि शनिवार को जगाधरी स्तिथ कार्यालय पर खुला दरबार लगाकर कंवरपाल गुर्ज ने जन समस्याएं सुनी.

आपको बता दें कि कांग्रेस का शनिवार को 135वां स्थापना दिवस है. नागरिक संशोधन कानून (सीएए) के विरोध में देश के सभी राज्यों की राजधानियों में स्थापना दिवस पर 'संविधान बचाओ, भारत बचाओ मार्च' का आयोजन करेगी.

ये भी पढ़ें- बिना मिट्टी के हवा में उगेंगे आलू, पैदावार भी होगी 10 गुना ज्यादा, जानें कैसे

ABOUT THE AUTHOR

...view details