हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

यमुनानगर: पंखे पर लटका मिला युवा बिजनेसमैन का शव, नहीं मिला सुसाइड नोट

यमुनानगर में युवा उद्योगपति आशीष गर्ग के पंखे से लटककर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. मामले की सूचना पाकर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Jul 27, 2019, 3:27 PM IST

पंखे पर लटका मिला युवा उद्योगपति का शव

यमुनानगर: युवा उद्योगपति आशीष गर्ग के आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. आशीष के पिता प्लाईबोर्ड का कारोबार करते हैं. आशीष गुरुग्राम के आईआईएलएमटी से एमबीए कर रहा था. परिजनों के अनुसार उन्होंने अभी एक नया मकान बनया है. इस मकान को आशीष अपनी देखरेख में बनवा रहा था. उसने इसके लिए 1 साल का एमबीए भी छोड़ दिया था.

पंखे पर लटका मिला युवा उद्योगपति का शव

मकान में हर कमरे से लेकर फर्नीचर तक सब उसकी पसंद का था. बड़े शौक से उसने यह मकान बनाया था. उसने अमेरिकन बोस्टन चिकन के नाम से होटल की फ्रेंचाइजी ली थी और हरियाणा के कई और जिलों में यह फ्रेंचाइजी शुरू करने के लिए उसने प्लानिंग की थी दिन रात वह इसी काम में लगा हुआ था.

परिजनों का कहना है कि रात को सभी खाना खाकर सोए और हंसी खुशी बात हुई. जब सुबह आशीष को आवाज लगाई तो उसका कोई जवाब नहीं आया. बहुत देर तक जब आशीष का कोई जवाब नहीं आया. जैसे ही डुप्लीकेट चाबी से कमरे का दरवाजा खोल गया तो अंदर पंखे से आशीष लटका हुआ मिला.

मामले की सूचना पुलिस को दी गई. उसके बाद सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच की. लेकिन कोई सुराग हाथ न लगने के चलते पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और शव को पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details