हरियाणा

haryana

बदमाशों के हौसले बुलंद! गश्त के दौरान पुलिसवाले को ही मार दो गोली

By

Published : May 6, 2022, 4:11 PM IST

Updated : May 6, 2022, 4:38 PM IST

यमुनानगर के रादौर थाना में तैनात सब इंस्पेक्टर सतीश कुमार पर दो संदिग्ध बदमाशों द्वारा गोली मारने का मामला सामने (Criminals shot policeman in Yamunanagar) आया है. पेट्रोलिंग के दौरान बाइक सवार दो संदिग्ध लोगों को रुकने का इशारा करने पर बाइक सवार बदमाशों ने सब इंस्पेक्टर सतीश कुमार को 2 गोलियां मार दी. सतीश कुमार की हालत अभी गंभीर बनी हुई है. वहीं, पुलिस जल्द ही दोनों आरोपियों को पकड़ने का दावा कर रही है.

Criminals shot policeman in Yamunanagar
गश्त के दौरान पुलिसवाले को ही मार दो गोली

यमुनानगर: यमुनानगर के रादौर थाना में तैनात सब इंस्पेक्टर सतीश कुमार पर दो संदिग्ध बदमाशों द्वारा गोली मारने का मामला सामने (Criminals shot policeman in Yamunanagar) आया है. पेट्रोलिंग के दौरान बाइक सवार दो संदिग्ध लोगों को रुकने का इशारा करने पर बाइक सवार बदमाशों ने सब इंस्पेक्टर सतीश कुमार को 2 गोलियां मार दी. सतीश कुमार की हालत अभी गंभीर बनी हुई है. वहीं, पुलिस जल्द ही दोनों आरोपियों को पकड़ने का दावा कर रही है.

हरियाणा का यमुनानगर जिले में इन दिनों बदमाशों के हौसले बुलंद है. कभी गैंगवार, तो कभी जमीनी झगड़े में हत्या, तो कभी बेखौफ बदमाशों की दबंगई से लोग काफी परेशान है. लेकिन इस बार तो बदमाशों ने हद ही कर दी और एक पुलिसवाले को ही गोली मार दी. जानकारी के अनुसार रादौर थाना इलाके की पुलिस टीम पेट्रोलिंग पर थी. इस दौरान जब सब इंस्पेक्टर सतीश कुमार को बाइक पर दो संदिग्ध दिखाई दिए, तो उन्होंने दोनों को रुकने का इशारा किया. लेकिन उन्होंने रुकने की बजाए सब इंस्पेक्टर पर ही फायरिंग कर दी.

गश्त के दौरान पुलिसवाले को ही मार दो गोली.

इस दौरान एक गोली उनकी बाजू में और एक पेट में जा लगी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और घायल सब इंस्पेक्टर को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. यमुनानगर के एसपी सुरेंद्र पाल सिंह (Yamunanagar SP Surendra Pal Singh) ने कहा कि जल्द ही दोनों आरोपियों की पहचान कर उन्हें काबू कर लिया जाएगा और दोनों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

ये भी पढ़ें:GOLDEN BOY नीरज चोपड़ा की गाड़ी का हुआ एक्सीडेंट, हरियाणा रोडवेज की बस ने मारी टक्कर

Last Updated : May 6, 2022, 4:38 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details