हरियाणा

haryana

यमुनानगर में नगर निगम के सफाई कर्मियों को लगाई गई कोरोना वैक्सीन

By

Published : Feb 8, 2021, 7:53 PM IST

कोरोना वैक्सीनेशन के दूसरे चरण के दौरान यमुनानगर में सोमवार को नगर निगम के सफाई कर्मियों का टीकाकरण किया गया.

yamunanagar corona vaccination
yamunanagar corona vaccination

यमुनानगर:नगर निगम में आज सफाई कर्मियों को कोरोना वैक्सीन लगाई गई. कोविड-19 के वैक्सीनेशन के दूसरे चरण में फ्रंटलाइन कर्मियों का टीकाकरण किया जा रहा है. सोमवार को नगर निगम कार्यालय में निगम के कर्मचारियों का टीकाकरण किया गया.

सबसे पहले मेयर मदन चौहान, ‌आयुक्त धर्मवीर सिंह, कार्यकारी अधिकारी अरूण कुमार भार्गव, नगर पालिका कर्मचारी संघ के महासचिव मांगे राम को कोविड-19 की पहली डोज लगाई गई. इसके बाद डॉक्टरों की टीम ने सफाई निरीक्षकों व सफाई कर्मचारियों को कोविड-19 वैक्सीन लगाई.

यमुनानगर में नगर निगम के सफाई कर्मियों को लगाई गई कोरोना वैक्सीन

नगर निगम के 993 कर्मचारियों को कोविड-19 वैक्सीन लगाई जानी है. मौके पर मौजूद डॉक्टर ने बताया कि जितने भी फ्रंटलाइन वर्कर हैं जैसे कि निगम के सफाई कर्मचारी या फिर हेल्थ कर्मचारी उन्हें आज वैक्सीन लगाई गई है.

ये भी पढ़ें-साल 2020 में पानीपत में दर्ज हुए 640 फायर केस, जानें फायर कंट्रोल सिस्टम कितना जरूरी?

उन्होंने बताया कि आज इसकी पहली डोज लगाई गई और 28 दिन के बाद दोबारा दूसरी डोज लगाई जाएगी. जिन्हें वैक्सीन लगाई जा रही है उन्हें हिदायत दी जा रही है कि वह करीब 5 दिन तक अल्कोहल का इस्तेमाल ना करें और अन्य लोगों को भी वैक्सीन के लिए जागरूक करें.

गौरतलब है कि जिले में स्वास्थ्यकर्मियों के प्रथम चरण के टीकाकरण का आरम्भ स्वयं सिविल सर्जन डॉ. विजय दहिया द्वारा अपना पहली डॉज का टीका लगवाकर किया गया था.

ये भी पढ़ें-इस गांव में बच्चा पैदा होने पर दी जाती है बास्केटबॉल, निकले हैं कई इंटरनेशनल खिलाड़ी

ABOUT THE AUTHOR

...view details