हरियाणा

haryana

By

Published : Feb 1, 2023, 7:33 PM IST

ETV Bharat / state

जोगिंदर नगर में दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष का मामला, इंसाफ के लिए थाने पहुंचे पीड़ित पक्ष के लोग

यमुनानगर में दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष का विवाद (Clash between two groups in yamunanagar )अभी नहीं थम रहा है. पीड़ित पक्ष के लोगों ने पुलिस थाने पहुंचकर आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

Clash between two groups in Joginder Nagar of yamunanagar
जोगिंदर नगर में दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष

यमुनानगर: हरियाणा के यमुनानगर के जोगिंदर नगर में दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष का मामला शांत होने का नाम नहीं ले रहा है. आज एक पक्ष के लोगों ने थाना गांधीनगर जाकर थाना प्रभारी से आरोपी पक्ष के लोगों को गिरफ्तार करने की गुहार लगाई है. स्थानीय लोगों ने गांधीनगर थाना के बाहर भारी मात्रा में इकट्ठे होकर पुलिस प्रशासन से आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. इसके साथ ही स्थानीय लोगों ने कहा कि अगर इंसाफ नहीं मिला तो वह थाने के बाहर दरी बिछाकर धरना देने पर मजबूर हो जाएंगे.

क्या है पूरा मामला?: दरअसल 23 जनवरी को अमित कुमार अपने बेटे को स्कूल छोड़ने के लिए जा रहा था. इस दौरान गली में दोनों ओर मोटरसाइकिल खड़ी थी. बीच में से मोटरसाइकिल का निकलना मुश्किल हो रहा था तो अमित कुमार ने अपने गाड़ी का हॉर्न बजा कर मोटरसाइकिल मालिक से मोटरसाइकिल साइड में लगाने को कहा. इस मामूली कहासुनी के बीच विशेष समुदाय के लोगों ने अमित कुमार पर ईंट और पत्थरों से हमला कर दिया. साथ ही जब इसकी सूचना अमित के परिवार वालों को लोगों को लगी तो वह भी अमित को बचाने के लिए अमित की तरफ भागे तो हमलावरों ने उन पर भी ईंट, डंडे और पत्थरों से जानलेवा हमला कर दिया.

क्या कहते हैं थाना प्रभारी?: वहीं, हमले में घायल अमित कुमार और उसके भाई सुनील कुमार ने बताया कि इस हमले में उसकी भाभी को गंभीर चोटें आईं है. साथ ही तीन अन्य लोगों को भी चोटें आईं हैं. वहीं, गांधीनगर थाना प्रभारी सुभाष चंद ने बताया कि उन्हें अमित कुमार नामक व्यक्ति ने फोन से सूचना दी थी कि उन पर गांधीनगर के विशेष समुदाय के परिवार के लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया है. इस हमले में ईंट पत्थर चलने का भी वीडियो उन्हें प्राप्त हुआ है. उन्होंने कहा कि दोनों पक्षों में समझौता कराने का प्रयास भी किया गया है, लेकिन अभी तक बात नहीं बन पाई है. फिलहाल दोनों पक्षों से शांति बनाए रखने की अपील की गई है.

ये भी पढ़ें:भिवानी का चर्चित बडेसरा हत्याकांड: शूटर समेत तीन आरोपी गिरफ्तार, पिस्टल और कारतूस बरामद

ABOUT THE AUTHOR

...view details