हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

रादौर में मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने साधा विपक्ष पर निशाना

सीएम मनोहर लाल खट्टर की जन आशीर्वाद यात्रा, 18 अगस्त से शुरू हुई यह यात्रा दूसरे दिन रादौर पहॅुंची. इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने विपक्ष पर निशाना साधा.

By

Published : Aug 20, 2019, 12:21 PM IST

मुख्यमंत्री मनोहर लाल

रादौर:सीएम मनोहर लाल खट्टर की जन आशीर्वाद यात्रा का रादौर में हुआ स्वागत, 18 अगस्त से शुरू हुई ये यात्रा दूसरे दिन रादौर पहुंची. जहां भाजपा नेताओं ने यात्रा का स्वागत किया.


सीएम ने विपक्ष पर निशाना साधा
इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि 2014 में जो नेता हमारी सरकार को अनुभवहीन और अनाड़ी कहकर सम्बोधन करते थे आज वही नेता हमे राजनीति के मंजे हुए खिलाड़ी कहते है, ऐसा इसलिए कि हमने पांच साल में जनहित के जो कार्य किए है यह उनकी सोच से परे था. वही उन्होंने कहा कि 2014 में उन्हें कुछ निर्दलीय विधायकों का समर्थन मिला था पर अब तो दूसरी पार्टियों के विधायक भी भाजपा की कार्यप्रणाली से प्रभावित होकर पार्टी में शामिल हो रहे है.

सीएम मनोहर लाल खट्टर की जन आशीर्वाद यात्रा रादौर पहुंची


सीएम ने जनता का अभिवादन किया
सीएम ने कहा कि भाजपा सरकार दिन रात जनता की सेवा के लिए तत्पर है, यमुना के पानी मे फंसे इंद्री के एक परिवार को रात को ही हमारी सरकार ने एयरलिफ्ट किया. इस पूर्व जन आशिर्वाद यात्रा के स्वागत में जुटी भारी भीड़ का मुख्यमंत्री ने अभिवादन किया और आगामी विधानसभा चुनावों के लिए जनता का आशीर्वाद मांगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details