हरियाणा

haryana

By

Published : Mar 6, 2021, 8:51 PM IST

ETV Bharat / state

बीजेपी के कार्यक्रम का विरोध करना प्रजातंत्र का विरोध करना है: बीजेपी नेता

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ के यमुनानगर दौरे से पहले भाजपा के प्रदेश महासचिव एडवोकेट वेदपाल ने जगाधरी स्थित भाजपा कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान उन्होंने कहा कि ये कोई सरकारी कार्यक्रम नहीं बल्कि पार्टी का कार्यक्रम है और किसानों द्वारा इसका विरोध करना सही नहीं है. अगर किसान ऐसा करते हैं तो ये प्रजातंत्र का विरोध करना होगा.

bjp leader advocate vedpal yamunanagar
bjp leader advocate vedpal yamunanagar

यमुनानगर: 7 मार्च को यमुनानगर में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ का कार्यक्रम है. किसानों ने इस कार्यक्रम का विरोध करने का ऐलान किया हुआ है. इसी बीच भाजपा प्रदेश महासचिव यमुनानगर पहुंचे. उन्होंने कहा कि भाजपा गांधीवादी तरीके से अपने संगठन के काम को जारी रखेगी.

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी किसानों के सच्चे हितैषी हैं. 7 मार्च को भाजपा यमुनानगर में संगठन के कई कार्यक्रमों का आयोजन करने जा रही है और उन कार्यक्रमों में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत करेंगे.

बीजेपी के कार्यक्रम का विरोध करना प्रजातंत्र का विरोध करना है: बीजेपी नेता

ये भी पढे़ं-झज्जर में बोले दीपेंद्र हुड्डा, 'हम सरकार को तोड़ने में लगे हुए हैं'

उन्होंने कहा कि ये कार्यक्रम पूरी तरह से भाजपा संगठन का कार्यक्रम है. इन कार्यक्रमों का सरकार से किसी तरह का कोई लेना-देना नहीं है. उन्होंने कहा कि कुछ तथाकथित किसान नेता भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के इन कार्यक्रमों का विरोध करने की बात कह रहे हैं, क्योंकि ये पार्टी का कार्यक्रम है. इसीलिए किसानों को इसमें हस्तक्षेप करने का कोई नैतिक अधिकार नहीं है.

उन्होंने कहा की किसान यूनियन जगह-जगह भाईचारा-भाईचारा कहकर लोगों को गुमराह कर रही है, जबकि भाजपा देश और प्रदेश में वास्तव में भाईचारा कायम रखना चाहती है. उन्होंने कहा कि मैं प्रार्थना करता हूं कि किसान नेता इस कार्यक्रम में खलल ना डालें.

ये भी पढे़ं-निक्षी क्षेत्र में हरियाणा के युवाओं को आरक्षण देना ऐतिहासिक फैसला: दिग्विजय चौटाला

ABOUT THE AUTHOR

...view details