हरियाणा

haryana

अमेरिका में रह रहे युवक ने यमुनानगर में सरपंच के पति और व्यापारी से मांगी 50 लाख रुपए रंगदारी, मामला दर्ज

By

Published : May 10, 2021, 9:16 PM IST

अमेरिका में रह रहे एक युवक ने यमुनानगर के सरपंच पति और कपड़ा व्यापारी से 50 लाख रुपए रंगदारी की मांग की है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

yamunanagar crime news
अमेरिका में रह रहे युवक ने यमुनानगर में सरपंच के पति और व्यापारी से मांगी 50 लाख रुपए रंगदारी, मामला दर्ज

यमुनानगर:अमेरिका में रह रहे कलेसर गांव निवासी शक्ति सिंह पर प्रताप नगर के कपड़ा कारोबारी और दमोपुरा गांव की सरपंच के पति ने 50-50 लाख रुपए रंगदारी मांगने के आरोप लगाए हैं. शक्ति सिंह पर आरोप है कि उसने रंगदारी न देने पर जान से मारने की धमकी दी है. एक मामला प्रताप नगर पुलिस थाना और दूसरा बुडिया पुलिस थाना में दर्ज हुआ है.

मिली जानकारी के अनुसार प्रताप नगर निवासी नीलम कुमार जैन की बस स्टैंड के पास कपड़े की दुकान है. करीब 28 सालों से वो दुकान चला रहा है. पुलिस को दी शिकायत के मुताबिक शनिवार की शाम करीब 7 बजे वो घर से दवाई लेने के लिए मेडिकल स्टोर पर गया था. जब वो वीरेंद्र मोहन गीता विद्या मंदिर से थोड़ा आगे पहुंचा तो कार में आए तीन लोगों ने उसे रोक लिया और देसी कट्टा दिखाते हुए कहा कि शक्ति नंबरदार ने उसे भेजा है और सोमवार शाम तक 50 लाख रुपए का इंतजाम कर लेना, यदि शाम तक पैसे नहीं दिए तो उसके दोनों बेटों को खत्म कर देंगे.

ये भी पढ़ें:लॉकडाउन में भी नहीं थम रहा अपराध, घर में घुस कर बुजुर्ग दंपती को उतारा मौत के घाट

वहीं दूसरी तरफ दमोपुरा गांव की निवर्तमान सरपंच के पति बलराम ने बुडिया पुलिस थाना को शिकायत दी है कि फेसबुक मैसेंजर से शक्ति सिंह ने उसे कॉल की और उससे 50 लाख रुपए की रंगदारी मांगी शिकायत में बलराम ने बताया कि उसके पास 7 मई की रात 12 बजे मैसेंजर पर कॉल आई थी.

ये भी पढ़ें:जगाधरी: शराब के नशे में चाचा के परिवार पर किया हमला, आरोपी के खिलाफ केस दर्ज

आरोपी ने उसे अपशब्द कहे और अगले दिन दोपहर करीब 1:30 बजे फिर शक्ति ने कॉल की और धमकी देते हुए कहा कि सट्टे का काम कर खूब पैसे कमा रहे हो, इसलिए उसके बंधुओं को 50 लाख रुपए दो वरना जान से मार देंगे. फिलहाल पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details