हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

सोनीपत: अपने बच्चों से मिलने के लिए ससुराल के बाहर तीन दिन से धरने पर बैठी महिला

महिला अपने बच्चों से मिलने के लिए ही घर के बाहर 3 दिन से बैठी हुई है. महिला का आरोप है कि इनका कोई रिश्तेदार पुलिस में है, इसीलिए पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है.

By

Published : Sep 4, 2019, 2:53 PM IST

धरने पर बैठी महिला

सोनीपत: जीवन विहार कॉलोनी में एक महिला अपने ससुराल में घर के बाहर महज अपने बच्चों से मिलने के लिए 3 दिन से बैठी हुई है. महिला का कहना है कि उसका कुछ समय पहले ससुराल पक्ष से झगड़ा हुआ था. वहीं उसके साथ मारपीट कर घर से बाहर निकाल दिया था.

पीड़ित महिला अपने बच्चों से मिलने के लिए ही घर के बाहर 3 दिन से बैठी हुई है. वहीं पुलिस को भी शिकायत दे दी गई है, लेकिन पुलिस भी कोई कार्रवाई नहीं कर रही है. महिला का आरोप है कि इनका कोई रिश्तेदार पुलिस में है और इसीलिए पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है.

ससुराल के बाहर धरने पर बैठी महिला, देखें वीडियो

'डर है बच्चे को ससुराल वाले न मार दें'

ससुराल पक्ष में कोई भी सुनने को तैयार नहीं है और ससुराल पक्ष से कोई भी बात करने तक को तैयार नहीं है. आसपास के लोग जब दरवाजा खोलने के लिए पहुंचे तो उन्होंने कहा कि वो घर में ही नहीं घुसने देंगे.

वहीं महिला ने बताया कि उसके दो बच्चे हैं, जिन्हें वह 3 महीने से मिलना चाहती है. लेकिन उसे मिलने नहीं दिया जा रहा है. महिला ने कहा कि उसे डर है कि कहीं उसके बच्चे को उसके ससुराल पक्ष वाले मार न दें.

साथ ही ललिता ने कहा कि इसकी शिकायत भी पुलिस को दी गई है. पुलिस आई थी, लेकिन इनका कोई रिश्तेदार पुलिस में है और पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details