हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

गोहाना: ट्रिपल मर्डर केस का खुलासा, पुलिस ने आरोपी सुमित को किया गिरफ्तार

गोहाना पुलिस के हाथ एक बड़ी कामयाबी लगी है. 12 से ज्यादा हत्याओं के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मामूली कहासुनी के चलते इसने कई हत्याओं को अंजाम दिया था.

By

Published : Sep 16, 2019, 10:54 AM IST

Updated : Sep 16, 2019, 11:48 AM IST

triple murder case solved by gohana police

सोनीपत:गोहाना पुलिस के हाथ एक बड़ी कामयाबी लगी है. 12 से ज्यादा हत्याओं के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इस आरोपी का नाम सुमित कटवाल है. मामूली कहासुनी के चलते इसने कई हत्याओं को अंजाम दिया था. इसने अपने आसपास के क्षेत्र में आतंक मचा रखा था.

खूंखार आरोपी गिरफ्तार, क्लिक कर देखें वीडियो

दो गांव में की थी तीन हत्याएं

आपको बता दें कि इस आरोपी ने दो अलग-अलग गांवों में तीन हत्याएं की थी. भैंसवाल कलां गांव में दंपति व कटवाल गांव में एक व्यक्ति की हत्या को अंजाम दिया था. इस आरोपी ने होली के दिन सुरेंद्र नाम के शख्स के साथ हुई कहासुनी का बदला लेने के लिए उसकी गोली मारकर हत्या की थी.

आरोपी पर 50 हजार का था इनाम

इस आरोपी की पुलिस को कई दिनों से तलाश थी. ट्रिपल मर्डर मामले के आरोपी सुमित कटवाल पर पुलिस ने 50 हजार का इनाम भी रखा हुआ था.

ये भी जाने-भारत की तृषा ने 6 दिन में फतह किया माउंट किलीमंजारो, ओडिशा में रहता है परिवार

इस कारण की थी हत्या

आपको बता दें कि पूछताछ में आरोपी ने बताया कि भैंसवाल कलां गांव में दंपत्ति की हत्या दोस्त के कहने पर की थी. वहीं कटवाल में सुरेंद्र के साथ होली के दिन गली में कहासुनी हो गई थी. इसी रंजिश के चलते उसकी गोली मारकर हत्या कर दी थी.

पुलिस के लिए बन गया था सिरदर्द

पुलिस ने सुमित व अन्य आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया था. पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए विभिन्न स्थानों पर दबिश भी दी, लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी, जिसके चलते सुमित पुलिस के लिए सिरदर्द बन गया था.

5 दिन की रिमांड पर आरोपी

फिलहाल आरोपी सुमित पुलिस की गिरफ्त में है. पुलिस ने आरोपी से पूछताछ के लिए पांच दिन की रिमांड पर ले लिया है.

Last Updated : Sep 16, 2019, 11:48 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details