हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

बंगाल में डॉक्टर्स के साथ हुई बदसलूकी का असर हरियाणा में भी, मरीज हुए परेशान

पश्चिम बंगाल में जूनियर डॉक्टर्स के साथ हुई बदसलूकी के खिलाफ सोनीपत स्थित भगत फूल सिंह महिला मेडिकल कॉलेज में काम करने वाले जूनियर डाक्टर्स ने भी हड़ताल शुरू कर दी है. उन्होंने सुरक्षा की मांग की है. वहीं हड़ताल के कारण मरीजों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

By

Published : Jun 14, 2019, 7:36 PM IST

डॉक्टर्स की हड़ताल

सोनीपत: पश्चिम बंगाल में जूनियर डॉक्टर्स के साथ हुई मारपीट और बदसलूकी के खिलाफ पूरे देश के डॉक्टर नाराज हैं. इसका असर अब हरियाणा में भी देखने को मिल रहा है.

सोनीपत के गोहाना के खानपुर में स्थित भगत फूल सिंह महिला मेडिकल कॉलेज में काम करने वाले जूनियर डाक्टर्स ने भी हड़ताल शुरू कर दी है. हड़ताल के दौरान जूनियर डाक्टर्स ने हाथों और सिर पर पट्टी बांध कर विरोध प्रदर्शन किया और सरकार से डाक्टर्स की सुरक्षा की मांग की.

क्लिक कर देखें वीडियो

हड़ताल कर रहे डॉक्टर्स का कहना है कि मेडिकल में सुरक्षा के नाम पर कुछ नहीं है. उनके काम करने की जगह भी सुरक्षित नहीं है. वे सरकार से मांग करते हैं कि उनको काम करने के लिए सुरक्षा मुहैया करवाई जाये ताकि वो अपने आप को सुरक्षित महसूस कर सके और पश्चिम बंगाल में घटी घटना कहीं और न हो.

वहीं इस हड़ताल का असर अब मेडिकल में आने वाले मरीजों पर भी पड़ने लगा है और हड़ताल के कारण मरीज परेशानियों का सामना कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details