हरियाणा

haryana

सोनीपत: औद्योगिकरण को बढ़ावा देने के लिए अधिकारियों को निर्देश

By

Published : Oct 8, 2020, 10:32 AM IST

सोनीपत जिला उपायुक्त ने डिस्ट्रिक्ट लेवल क्लीयरेंस कमेटी और डिस्ट्रिक्ट लेवल ग्रीवेंस कमेटी के साथ बैठक की. इस दौरान उपायुक्त ने औद्योगिकरण को बढ़ावा देने के लिए संबंधित अधिकारियों को प्राथमिकता के आधार पर उद्योगपतियों की समस्याओं का समाधान करने के निर्देश दिए.

Sonipat DC holds meeting with District Level Clearance Committee
औद्योगिकरण को बढ़ावा देने के लिए अधिकारियों को निर्देश

सोनीपत:उपायुक्त श्याम लाल पूनिया ने कहा कि औद्योगिकरण को बढ़ावा देने के लिए संबंधित अधिकारी प्राथमिकता के आधार पर उद्योगपतियों की समस्याओं का समाधान करें. उन्होंने कहा कि तय समय सीमा में उद्योगपतियों की शिकायत पर कार्रवाई की जाए. ताकि समस्या का निवारण समय पर किया जा सके.

सोनीपत: उपायुक्त श्याम लाल पूनिया ने कहा कि औद्योगिकरण को बढ़ावा देने के लिए संबंधित अधिकारी प्राथमिकता के आधार पर उद्योगपतियों की समस्याओं का समाधान करें. उन्होंने कहा कि तय समय सीमा में उद्योगपतियों की शिकायत पर कार्रवाई की जाए. ताकि समस्या का निवारण समय पर किया जा सके.

उपायुक्त पूनिया बुधवार को लघु सचिवालय में डिस्ट्रिक्ट लेवल क्लीयरेंस कमेटी (डीएलसीसी) और डिस्ट्रिक्ट लेवल ग्रीवेंस कमेटी (डीएलजीसी) की बैठक को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने विशेष रूप से पूर्व बैठक में लिए गए निर्णयों और दिए गए निर्देशों की अनुपालना सुनिश्चित करने के उद्देश्य से समीक्षा की.उन्होंने कहा कि बैठक का उद्देश्य उद्योगपतियों की समस्याओं का निवारण करना है.

उपायुक्त ने कहा कि सोनीपत जिला में विभिन्न औद्योगिक क्षेत्र विकसित किए गए हैं. सभी क्षेत्रों में बेहतरीन सुविधाएं प्रदान करना हमारा दायित्व है. उन्होंने उद्योगपतियों से भी पूर्ण सहयोग की अपील की. उन्होंने कहा कि आपसी तालमेल से हर समस्या का समाधान संभव है. उन्होंने उपस्थित औद्योगिक एसोसिएशनों के पदाधिकारियों से एजेंडा में शामिल शिकायतों पर विस्तार से चर्चा की. उन्होंने शिकायतों के समाधान के संदर्भ में संबंधित अधिकारियों से जवाब तलब करते हुए जरूरी निर्देश भी दिए.

ये भी पढ़ें:हरियाणा में 15 अक्टूबर से खुल सकते हैं छठी से आठवीं क्लास तक स्कूल

ABOUT THE AUTHOR

...view details