हरियाणा

haryana

सोनीपत में हथियार के बल पर आढ़ती से लूट, बाइक सवार 3 बदमाश 1 लाख 60 हजार रुपये लूटकर फरार

By

Published : Jun 8, 2023, 10:13 PM IST

सोनीपत में खरखौदा चौक के पास एक सब्जी मंडी के आढ़ती से लूट (Loot from Adhati in Kharkhoda) की घटना सामने आई है. बताया जा रहा है कि तीन बाइक सवार बदमाशों ने हथियार के बल पर आढ़ती से 1 लाख 60 हजार रुपये लूट लिये.

agent Looted and Beating in Sonipat
सोनीपत में आढ़ती से लूट

सोनीपत:हरियाणा के जिला सोनीपत में बदमाशों का आतंक लगातार बढ़ता जा रहा है. पुलिस से बेखौफ बदमाशों ने लूट की एक और वारदात को अंजाम दे डाला. दरअसल, 3 बाइक सवार बदमाशों ने हथियार के बल पर सब्जी मंडी के आढ़ती से 1 लाख 60 हजार रुपये लूट लिए. वारदात को अंजाम देकर तीनों बदमाश फरार हो गए. पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए 4 टीमों का गठन किया है. जिसके बाद पुलिस जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करने का दावा कर रही है.

मिली जानकारी के अनुसार खरखौदा के रहने वाले अजय उर्फ राजू सब्जी मंडी में आढ़त का काम करते हैं. रोजाना की तरह वीरवार सुबह वह अपने घर से सब्जी मंडी की तरफ जा रहे थे. जैसे ही वो खरखौदा में दिल्ली चौक पर पहुंचे. बाइक सवार तीन बदमाशों ने उसे घेर लिया. तीनों बाइक सवार बदमाशों के हाथ में हथियार थे. राजू के पास 1 लाख 60 हजार रुपये थे. जिसे छीनकर आरोपी फरार हो गए. बताया जा रहा है कि पैसे छीनने के लिए उन्होंने आढ़ती के साथ मारपीट भी की. अजय ने इस घटना की शिकायत पुलिस को दी. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है.

ये भी पढ़ें:हरियाणा में बीजेपी नेता के साथ 5 लाख रुपये की लूट, जानें क्या है पूरा मामला

मामले की जानकारी देते हुए एसीपी अजीत सिंह ने बताया कि लूट की शिकायत मिली है. जिसमें बताया गया है कि तीनों बाइक सवारों के पास हथियार भी थे. जिसके बल पर आढ़ती से एक लाख 60 हजार रुपये की लूटे गये हैं. पुलिस को मिली शिकायत में बताया गया है कि एक आरोपी ने मुंह पर कपड़ा बांधा था. एसीपी का कहना है कि आरोपियों की पहचान के लिए कार्रवाई की जा रही है. जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

ये भी पढ़ें:रोहतक में लुटेरों ने कबाड़ियों पर तानी पिस्तौल, इसके बाद भागने को हुए मजबूर, जानें पूरा मामला

ABOUT THE AUTHOR

...view details