हरियाणा

haryana

रेड जोन सोनीपत में सामने आए तीन नए कोरोना केस

By

Published : May 7, 2020, 11:50 PM IST

सोनीपत में कोविड-19 के तीन नए पॉजिटिव केस मिले हैं. जिले में कोरोना वायरस केसों की संख्या 84 हो गई है. इनमें एक 26 वर्षीय महिला और दो पुरूष शामिल हैं. महिला और युवक दोनों निजी अस्पताल के कर्मचारी हैं.

sonipat corona virus update
sonipat corona virus update

सोनीपत: गुरूवार को सोनीपत में कोविड-19 के तीन नए पॉजिटिव केस मिले हैं. जिले में कोरोना वायरस केसों की संख्या 84 हो गई है. उपायुक्त जिला उपायुक्त डॉ. अंशज सिंह ने कहा कि तीन नए कोरोना पॉजिटिव मामलों में दो मामले एक निजी अस्पताल से संबंधित हैं, जबकि एक अन्य पॉजिटिव केस पुलिस से जुड़ा है.

इनमें एक 26 वर्षीय महिला और दो पुरूष शामिल हैं. महिला और युवक दोनों निजी अस्पताल के कर्मचारी हैं. संक्रमित महिला रेवली गांव की निवासी है जो कि स्टाफ नर्स है. संक्रमित युवक भी एक निजी अस्पताल में स्टाफ नर्स के रूप में कार्यरत है. जबकि तीसरा संक्रमित व्यक्ति हरियाणा पुलिस का सिपाही है, जो कि सोनीपत पुलिस लाइन में कार्यरत है.

ये भी जानें-ग्रीन जोन महेंद्रगढ़ में कोरोना की दस्तक, 31 नए मामलों के साथ एक्टिव केस हुए 358

उपायुक्त डॉ. अंशज सिंह ने बताया कि जांच के लिए 3478 लोगों के सैंपल लिए गए हैं. इनमें से 2578 लोगों की जांच रिपोर्ट आ चुकी है. अभी 900 लोगों की रिपोर्ट की जांच प्रक्रिया जारी है. प्राप्त हुई रिपोर्टों में से 84 लोगों की पॉजिटिव रिपोर्ट आई है और बाकी 2494 व्यक्तियों की रिपोर्ट नेगिटिव आई है. पॉजिटिव मामलों में दो जमात से हैं.

गौरतलब है कि हरियाणा में गुरुवार को 31 नए केस सामने आए हैं. सबसे ज्यादा गुरुग्राम से एक साथ 13 मामले सामने आए हैं. प्रदेश के ग्रीन जोन में शामिल महेंद्रगढ़ से भी कोरोना के मामले सामने आए हैं. जिसके बाद प्रदेश में कुल मरीजों की संख्या 625 हो गई है. वहीं प्रदेश में एक्टिव केस 358 हो गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details