हरियाणा

haryana

डिप्टी सुप्रिटेंडेंट की गिरफ्तारी पर बोले रणजीत चौटाला, 'कानून तोड़ने वालों को मिलेगी सजा'

By

Published : Jul 25, 2020, 8:03 AM IST

भोंडसी जेल के डिप्टी सुप्रिटेंडेंट की गिरफ्तारी पर जेल मंत्री रणजीत चौटाला का बयान सामने आया है. गोहाना पहुंचे जेल मंत्री ने कहा कि कानून तोड़ने वालों को जरूर सजा मिलेगी.

ranjit chautala statement on arrest of bhondsi jail deputy superintendent
डिप्टी सुप्रिटेंडेंट की गिरफ्तारी पर रणजीत चौटाला का बयान

सोनीपत/गोहाना:गुरुग्राम की भोंडसी जेल में तैनात डिप्टी सुप्रिटेंडेंट के कमरे से नशीला पदार्थ और दर्जनभर सिम कार्ड बरामद किए जाने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. जेल डिप्टी सुप्रिटेंडेंट की गिरफ्तारी पर जेल मंत्री रणजीत चौटाला ने कहा कि कानून तोड़ने को छोड़ा नहीं जाएगा.

गोहाना पहुंचे जेल मंत्री रणजीत चौटाला ने कहा कि कानून को तोड़ने वालों को सजा मिलेगी. सूचना मिलने के बाद ही डिप्टी सुप्रिटेंडेंट को गिरफ्तार कर लिया गया है. इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि भोंडसी जेल से ये मामला सामने आने के बाद दूसरी जेलों में भी सख्ती कर दी गई है. दूसरी जेलों में पैनी नजर रखी जा रही है.

'कानून तोड़ने वालों को जरूर मिलेगी सजा'

इसके आगे रणजीत चौटाला ने कहा कि जेल में लगे जेमरों में नशे की चीजें ट्रैक नहीं होती है. जिस वजह से इस तरह के मामले सामने आ रहे हैं, लेकिन जेल प्रशासन अपनी ओर से पूरी सख्ती कर रहा है ताकि आने वाले वक्त में ऐसे और मामले सामने ना आएं.

डिप्टी सुप्रिटेंडेंट कैदियों को बेचता था सिम-नशीला पदार्थ

दरअसल, गुरुग्राम पुलिस को लगातार खबरें मिल रही थी कि भोंडसी जेल का डिप्टी सुप्रिटेंडेंट धर्मवीर चौटाला जेल में बंद कैदियों को मोटी कीमत पर मोबाइल फोन के सिम कार्ड और चरस-अफीम जैसे नशीले पदार्थ बेचता है. इस काम में उसके साथ एक शख्स और शामिल है. पुलिस ने सूचना की पुष्टि करने के बाद आरोपी जेल डिप्टी सुप्रिटेंडेंट को रंगे हाथों पकड़ने की योजना बनाई.

ये भी पढ़िए:गुरुग्राम क्राइम ब्रांच ने की भोंडसी जेल डिप्टी सुपरिटेंडेंट के घर रेड, 11 सिम और ड्रग्स बरामद

इसी के चलते पुलिस की टीम ने गुरुवार को धर्मवीर चौटाला के कमरे पर छापेमारी की. इस दौरान उसके कमरे से पुलिस को एक दर्जन मोबाइल फोन के 11 सिम कार्ड और दो सौ ग्राम चरस के साथ-साथ कुछ संदिग्ध सामान बरामद हुआ. पुलिस के ट्रैप में फंसे जेल डिप्टी सुप्रिटेंडेंट धर्मवीर चौटाला और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details