हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

बरोदा उपचुनाव: शराब और रजिस्ट्री घोटाला बना विपक्ष का हथियार!

सोनीपत शराब घोटाले के बाद जिस तरह से रजिस्ट्री घोटाला सामने आया है. विपक्षी पार्टी कांग्रेस इसे मुख्य मुद्दा बनाकर बरोदा उपचुनाव में बीजेपी के खिलाफ इस्तेमाल करने की कोशिश कर रही है.

By

Published : Jul 28, 2020, 11:03 AM IST

Updated : Jul 28, 2020, 11:09 AM IST

politics before baroda by election sonipat
बरोदा उपचुनाव: शराब और रजिस्ट्री घोटाला बना विपक्ष का हथियार!

सोनीपत:बरोदा उपचुनाव के प्रचार में शराब और रजिस्ट्री घोटाले की गूंज सुनाई दे रही है. विपक्षी पार्टी कांग्रेस इसे मुख्य मुद्दा बनाकर ना सिर्फ जनता के बीच जा रही है बल्कि इसे लेकर सरकार पर भी गंभीर आरोप लगी रही है. वहीं दूसरी तरफ सत्ताधारी पार्टी के नेता इस मामले में अनजान बनते नजर आ रहे हैं.

कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने बीजेपी की मौजूदा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार के मंत्री आम जनता को लूटने में लगे हैं. सोनीपत के अंदर पहले शराब घोटाला सामने आया, जिसने हरियाणा को पूरे देश के सामने शर्मसार किया.

बरोदा उपचुनाव: शराब और रजिस्ट्री घोटाला बना विपक्ष का हथियार!

इसके बाद धान घोटाले पर पर्दा डालने की कोशिश की गई. फिर भिवानी से लेकर यमुनानगर तक खनन घोटाला हुआ और अब लॉकडाउन में शराब घोटाले के बाद सोनीपत समेत 3 जिलों में रजिस्ट्री घोटाला सामने आया है.

दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि जिस लॉकडाउन में सरकार के मंत्रियों को जनता की मदद करनी चाहिए थी. उस दौरान मंत्रियों ने रजिस्ट्री घोटाले को अंजाम दिया. दीपेंद्र हुड्डा ने आरोप लगाया कि कोरोना काल में प्रदेश की सरकार ने भोली जनता को शराब घोटाला और रजिस्ट्री घोटाले के नाम पर लूटने का काम किया है.

ये भी पढ़िए:हरियाणा सरकार ने गांधी परिवार की संपत्तियों की मांगी जानकारी, ED को सौंपेगी रिपोर्ट

इस बारे में जब करनाल से बीजेपी सांसद संजय भाटिया ने पूछा गया तो सांसद ने कहा कि उन्हें घोटाले के बारे में जानकारी नहीं है. बाद में उन्होंने कहा कि मामले में रजिस्ट्री बंद हुई है. इसके बाद उन्होंने कहा कि कोई सॉफ्टवेयर अपडेट किया जा रहा है.

वहीं हरियाणा सरकार में कैबिनेट मंत्री रणजीत चौटाला ने भी कहा कि हमारे मुख्यमंत्री के सामने जो भी घोटाले सामने आए हैं, उसके लिए कमेटी और एसआईटी गठित कर दी जाती है. इस मामले में भी सरकार जल्द दोषियों को पकड़ लेगी.

Last Updated : Jul 28, 2020, 11:09 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details