हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

खरखौदा: दूध टैंकर में शराब तस्करी का पकड़ा गया मास्टर माइंड

टीम की तरफ से गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ करने पर उसने कबूल किया. कि इस अवैध शराब को बहादुरगढ़ जिला झज्जर से लाकर पंजाबी बाग दिल्ली में सप्लाई करना था. गिरफतार आरोपियों को न्यायालय में पेशकर न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया था.

By

Published : Aug 14, 2020, 8:51 PM IST

master mind of liquor smuggling caught in milk tanker in kharkhauda sonipat
खरखौदा: दूध टैंकर में शराब तस्करी का पकड़ा गया मास्टर माइंड

सोनीपत:खरखौदा पुलिस ने सैदपुर चौकी पर रात्री चैकिंग के दौरान दूध के कैंटर से 790 पेटी अवैध अंग्रेजी और देशी शराब के मामले में मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार आरोपी अमरजीत उर्फ सोनू पुत्र रामकुमार निवासी आसौदा जिला झज्जर का रहने वाला है.

विभाग से मिली है कि खरखौदा में नियुक्त एसआई श्रीनिवास अपनी पुलिस की टीम के साथ अपराधियों और सामाजिक तत्वों की खोज में सैदपुर चौकी की सीमा में मौजूद था. विश्वस्त सूत्रों से पता चला कि कैन्टर में अवैध रूप से शराब भरकर इधर से आने वाले है.

इस घटना का आबकारी अधिनियम और भारतीय दण्ड संहिता की धाराओं के अन्तर्गत थाना खरखौदा में मुकदमा दर्ज किया गया था. टीम की तरफ से गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ करने पर उसने कबूल किया. कि इस अवैध शराब को बहादुरगढ़ जिला झज्जर से लाकर पंजाबी बाग दिल्ली में सप्लाई करना था. गिरफतार आरोपियों को न्यायालय में पेशकर न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया था.

अनुसंधान टीम द्वारा कार्यवाही करते हुये घटना में संलिप्त मुख्य आरोपी अमरजीत उर्फ सोनू पुत्र रामकुमार निवासी आसौदा जिला झज्जर को गिरफतार कर लिया है. गिरफतार आरोपी से पूछताछ करने पर अपने किये अपराध की स्वीकार करते हुये बताया कि इस अवैध शराब को दिल्ली, नोएडा और यूपी में सप्लाई करना था. गिरफतार आरोपी को न्यायालय में पेशकर दो दिन के पुलिस रिमाण्ड पर लिया गया है और गहनता के साथ मामले की जाँच की जा रही है.

ये भी पढ़ें:-सरकार का यू-टर्न, फाइनल ईयर के छात्रों को देनी होगी परीक्षा

ABOUT THE AUTHOR

...view details