हरियाणा

haryana

कोरोना वायरस: सोनीपत में लॉकडाउन का असर, पुलिस दिख रही चौकस

By

Published : Mar 23, 2020, 2:56 PM IST

कोरोना वायरस को रोकने के लिए हरियाणा सरकार ने सोनीपत को लॉकडाउन कर दिया है. शहरभर के प्रमुख बाजारों में सन्नाटा पसरा हुआ है. लोग खुद को अपने घरों में में रखे हुए हैं.

lockdown in Sonipat
सोनीपत में लॉकडाउन का असर

सोनीपत: लॉकडाउन के चलते सोनीपत जिले की पुलिस पूरी तरह से चौकसी बरते हुए है. शहरभर के प्रमुख बाजारों में सन्नाटा पसरा हुआ है. लोग खुद को अपने घरों में रखे हुए हैं.

ऐसे में जो लोग जरूरी कामों के चलते घरों से निकल रहे हैं. उन्हें पुलिस जाने दे रही है, लेकिन जो लोग बिना जरूरी काम के घरों से बाहर निकल रहे हैं. पुलिस उन्हें घरों में रहने की सलाह दे रही है. जो लोग बिना मास्क के आ रहे हैं. पुलिस द्वारा उन्हें मास्क पहनने का मशवरा दिया जा रहा है.

सोनीपत में लॉकडाउन का असर

चौक-चौराहों पर पुलिस तैनात

लॉकडाउन के चलते सोनीपत जिले के तमाम चौक-चौराहों पर पुलिस तैनात की गई है. सभी जगहों पर वाहनों के आने-जाने की मनाही है, लेकिन जो लोग बहुत जरूरी कामों के चलते घरों से बाहर आ जा रहे हैं. पुलिस उन्हें आने-जाने दे रही है,

लेकिन बिना जरूरी काम के बाहर निकल रहे लोगों को घरों के और जाने की सलाह दे रही है. सोनीपत शहर की बात करें तो मेडिकल स्टोर, राशन की दुकानों को छोड़कर तमाम बाजारों में सन्नाट पसरा है.

वहीं, बात करें जिला प्रशासन की तो प्रशासन के आला अधिकारी जिलेभर में गश्त कर हालात का जायजा ले रहे हैं और जो इक्का-दुक्का दुकानें अति आवश्यक नहीं हैं. उन्हें बन्द करवाया जा रहा है. शहर की पुलिस लोगों को अधिक भीड़ ना करने की सलाह भी देती नजर आ रही है.

ये भी पढ़ें- डिप्टी CM दुष्यंत चौटाल ने अपनी एक महीने की सैलरी कोरोना पीड़ितों के लिए दान की

ABOUT THE AUTHOR

...view details