हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

जेजेपी और 'आप' की साझा बैठक, टारगेट पर रहे सीएम खट्टर

केसी बांगड़ ने कार्यकर्ता मीटिंग के दौरान सीएम पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी ने अकाली दल के साथ गठबंधन किया है. अकाली दल एसवाईएल नहर की खुदाई करने नहीं दे रहा है.

By

Published : Apr 15, 2019, 9:21 PM IST

जेजेपी और 'आप' ने की साझा कार्यकर्ता मीटिंग

सोनीपत: गोहाना में हुई जेजेपी और आप पार्टी की कार्यकर्त्ता मीटिंग में पहुंचे जेजेपी पार्टी के प्रधान महासचिव डॉ. केसी बांगड़ ने बीजेपी पार्टी पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर अपनी ही जुबान पर नहीं रहते हैं. जेजेपी और आप के गठबंधन को लेकर मुख्यमंत्री ने कुछ दिन पहले बयान दिया था कि कमजोर पार्टी गठबंधन करती हैं. लेकिन उसके 24 घंटे बाद खुद भाजपा ने हरियाणा में अकाली दल से गठबंधन कर लिया.

जेजेपी और 'आप' ने की साझा कार्यकर्ता मीटिंग

अकाली दल एसवाईएल नहर की खुदाई करने नहीं दे रहा है. उनसे भाजपा गठबंधन कर रही है. इतना ही नहीं डॉ. केसी बांगड़ ने कहा कि जब तक भाजपा की जितनी भी रैली विजय संकल्प यात्रा के नाम से हुई हैं. उनमें एक हजार से ऊपर व्यक्ति नहीं पहुंचे.

सीएम को चुनौती
गोहाना में हुई हरी चुनरी चौपाल को लेकर भाजपा के सीएम को चैलेंज करते हुआ कहा कि वह प्रदेश की रैली कर इतनी महिलाओं तो क्या इतने पुरषों को एक साथ जोड़कर दिखाएं. जितने उनकी पार्टी की हरी चुनरी चौपाल में महिलाये होती हैं.

उन्होंने कहा कि भाजपा के सीएम, मंत्री व विधायक इतने गुरूर में है कि बात करने पर भी सहीं जवाब नहीं देते है. दस की दस सीटें आने की बात कहते हैं. हवा में बात नहीं करते, 23 मई को परिणाम के दौरान सब पता चल जाएगा किस की कितनी सीट आएगी उन्होंने कहा कि जजपा के संरक्षक अजय चौटाला को 21 दिन के लिए पैरोल मिली है, जिनसे विचार कर मंगलवार को प्रत्याशियों की घोषणा कर दी जाएगी उन्होंने दीपेंद्र हुड्डा के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि 23 मई को परिणाम के दौरान हुड्डा को जनआधार का पता चल जाएगा

ABOUT THE AUTHOR

...view details