हरियाणा

haryana

सोनीपत में पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट

By

Published : Mar 4, 2021, 3:19 PM IST

सोनीपत में एक पति ने अपनी पत्नी की गोलियां मारकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि पत्नी विवाद होने के बाद आरोपी पति के घर से अपने भाई के घर आ गई थी.

sonipat wife murder
सोनीपत में पति ने पत्नी को गोलियां मारकर उतारा मौत के घाट

सोनीपत:सोनीपत के नांगल कलां गांव के पास स्थित टीडीआई के फ्लैट में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी. महिला अपने भाई के फ्लैट पर आई थी. सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

दरअसल, सुरेंद्र सिंह की पत्नी सरिता अपने भाई अनूप के फ्लैट पर गई हुई थी. बताया गया है कि सरिता और सुरेंद्र का किसी बात को लेकर विवाद हो गया था. उसके बाद सरिता अपने पति के फ्लैट से अपने भाई अनूप के फ्लैट पर चली गई थी. आरोप है कि सुरेंद्र अपने साले अनूप के फ्लैट पर पहुंच गया. वहां पर उसने घरेलू रंजिश के चलते अपनी पत्नी पर तीन फायर कर दिए.

सोनीपत में पति ने पत्नी को गोलियां मारकर उतारा मौत के घाट

फरार पति की तलाश शुरू

वारदात को अंजाम देकर हमलावर फरार हो गया. वहीं सरिता के मायके वाले उसे अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां डॉक्टर्स ने उसे मर्त घोषित कर दिया. मामले की सूचना के बाद कुंडली थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं पुलिस ने फरार आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

ये भी पढ़िए:हिसार: फास्ट फूड के पैसे मांगने पर युवक की बंधक बनाकर बेरहमी से पिटाई

कुंडली थाना प्रभारी रवि कुमार ने बताया कि टीडीआई में भाई के घर गई महिला को उसके पति ने गोली मार दी है. आरोप है कि सुरेंद्र ने सरिता पर घरेलू कलह की वजह से गोली चलाई है. महिला को तीन गोलियां लगी, जिस वजह से उसकी मौत हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details