हरियाणा

haryana

अनियंत्रित होकर पलटी तेज रफ्तार वॉल्वो बस, दो महिलाओं की मौत, 16 घायल

By

Published : Nov 13, 2019, 2:26 PM IST

सोनीपत से गुजरने वाले नेशनल हाईवे नंबर एक पर बिस्वामिल चौक के पास बुधवार को एक तेज रफ्तार वॉल्वो बस अमृतसर से दिल्ली जाते हुए अनियंत्रित होकर पलट गई. इस हादसे में दो महिलाओं की मौत हो गई.

अनियंत्रित होकर पलटी तेज रफ्तार वॉल्वो बस

सोनीपत:जिले के नेशनल हाईवे नंबर एक पर बिस्वामिल चौक के पास बुधवार को एक तेज रफ्तार वॉल्वो बस अमृतसर से दिल्ली जाते हुए अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसे में 15 से 16 सवारियों को गंभीर चोटें आई हैं. जबकि 2 महिला सवारियों की मौके पर ही मौत हो गई.

मृतक महिला सवारियों की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है. हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस और एंबुलेंस मौके पर पहुंची और घायलों को सोनीपत के सामान्य अस्पताल भिजवाया गया. जहां से गंभीर रूप से घायलों को रोहतक और खानपुर पीजीआई रेफर कर दिया गया.

अनियंत्रित होकर पलटी तेज रफ्तार वॉल्वो बस

बस अनियंत्रित होने से हुआ बड़ा हादसा
पंजाब के अमृतसर से प्रिंस टूर एंड ट्रेवल की वॉल्वो बस दिल्ली के लिए रवाना हुई थी. जब बस सोनीपत से गुजरने वाले NH 1 पर बिस्वामिल चौक पर पहुंची तो उसकी रफ्तार ज्यादा थी. बस ड्राइवर ने बस से नियंत्रण खो दिया, जिस चलते बस पलट गई.

'ड्राइवर की लापरवाही से हुआ हादसा'
इस हादसे के बारे में बताते हुए घायलों ने कहा कि हम अमृतसर से दिल्ली जा रहे थे, तभी हमें लगा कि ड्राइवर किसी से बात कर रहा है और शराब पी रहा है. तभी बस एक दो बार इधर से उधर हुई और ये हादसा हो गया.

ये भी पढ़ें: पुलिस की बड़ी लापरवाही, 1995 में मृत व्यक्ति को गवाह बनाकर हवलदार को दी क्लिन चिट

ABOUT THE AUTHOR

...view details