हरियाणा

haryana

कोरोना के डर और सरकारी आदेशों को ठेंगा! गोहाना में मनाही के बावजूद खुला स्कूल

By

Published : Nov 21, 2020, 3:10 PM IST

Updated : Nov 21, 2020, 3:19 PM IST

गोहाना के मोहाना गांव में सरकारी आदेशों की अवहेलना कर स्कूल खोला जा रहा है. इस दौरान कोरोना गाइडलाइन का भी पालन नहीं किया जा रहा है.

Government school opened in Gohana despite government orders
गोहाना में सरकारी आदेशों की अवेहलना, मनाही के बावजूद खुला स्कूल

सोनीपत:गोहाना के मोहाना गांव के सरकारी स्कूल में सरकारी आदेशों की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं. सरकार द्वारा स्कूल बंद करने के आदेश के बाद भी मोहना गांव में सरकारी स्कूल खोला जा रहा है. साथ ही स्कूल में सोशल डिस्टेंसिंग की अवेहलना की जा रही है.

बीते दिनों रेवाड़ी और जींद के स्कूलों में सैकड़ों बच्चे कोरोना संक्रमित पाए गए थे. जिसके बाद प्रदेश सरकार ने सरकारी और निजी स्कूलों को 30 नवंबर तक बंद करने के आदेश जारी कर दिए थे. बता दें कि हरियाणा में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है. शुक्रवार को हरियाणा एक दिन में 3104 नए मरीज मिले हैं.

गोहाना में सरकारी आदेशों की अवहेलना, मनाही के बावजूद खुला स्कूल

काफी छात्र पए गए थे पॉजिटिव

3 नवंबर को प्रदेश में स्कूलों के खुलने के बाद पूरे प्रदेश से बच्चों में कोरोना संक्रमण के मामले सामने आए. वहीं कुछ जिलों में शिक्षक और कर्मचारी भी कोरोना संक्रमित मिले. 18 अक्टूबर तक रेवाड़ी में 72, कैथल में 12, महेंद्रगढ़ में 12, सिरसा में 6, जींद में 29 और हिसार में 6 छात्र कोरोना संक्रमित मिले थे. वहीं इनके साथ कई जिलों में स्कूलों के कर्मचारी और और शिक्षक भी कोरोना पॉजिटिव मिले थे.

ये भी पढ़ें:अस्पताल में वेंटिलेटर होने के बाद भी कोरोना मरीजों का नहीं हो रहा इलाज, ये है कारण

Last Updated : Nov 21, 2020, 3:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details