हरियाणा

haryana

गोहाना पुलिस मर्डरः आरोपयों की कार की होगी फोरेंसिंक जांच, खुलेंगे कई राज़

By

Published : Jul 2, 2020, 7:31 PM IST

घटनास्थल पर रविंद्र के शव से बहे खून के ऊपर से कार का पहिया गुजरा था. पुलिस कार को बरामद कर चुकी है. अब कार के टायर पर लगे खून और घटनास्थल से मिले रविंद्र के खून की फॉरेंसिक जांच की जाएगी.

forensic examination will be done of blood in the tires of the car gohana police murder case
रविंद्र के खून से गुजरी थी आरोपियों की कार, टायर में लगे खून की होगी फॉरेंसिक जांच

सोनीपत:बुटाना चौकी के एसपीओ कप्तान सिंह और सिपाही रविंद्र की हत्या की वारदात में संलिप्त आरोपितों को पुलिस सख्त से सख्त सजा दिलाने के लिए ठोस सबूत जुटाने में लग गई है. वारदात के बाद बदमाश जिस कार में फरार हुए थे उसके एक टायर पर खून लगा था. पुलिस टायर पर लगे और घटनास्थल पर सिपाही रविंद्र के शव से निकले खून की फॉरेंसिक लैब में जांच कराएगी.

दूसरी तरफ पुलिस ने आरोपियों के मोबाइल नंबरों की कॉल डिटेल भी खंगालनी शुरू कर दी है. वहीं गिरफ्तार आरोपी संदीप से भी अलग-अलग टीमें पूछताछ कर रही हैं.

सोमवार रात को गश्त पर निकले बुटाना चौकी के एसपीओ कप्तान सिंह और सिपाही रविंद्र की हत्या में पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है. इस घटना में शामिल बदमाश जींद निवासी अमित मुठभेड़ के दौरान मारा जा चुका है. जींद के राम नगर निवासी संदीप को पुलिस 7 दिन की रिमांड पर लेकर पूछताछ कर रही है. जांच में सामने आया कि घटना के बाद जिस कार में बदमाश और युवतियां बैठकर फरार हुए थे, वो संदीप की है.

इस कार को संदीप ने जींद निवासी गुरमीत से खरीदा था. घटनास्थल पर रविंद्र के शव से बहे खून के ऊपर से कार का पहिया गुजरा था. पुलिस कार को बरामद कर चुकी है. अब कार के टायर पर लगे खून और घटनास्थल पर रविंद्र के खून की फॉरेंसिक लैब में जांच करवाई जाएगी, ताकि उसका मिलान हो सके.

ये भी पढ़िए:दो सिपाहियों की हत्या का हरियाणा पुलिस ने ऐसे लिया 'बदला', जानें गोहाना एनकाउंटर की पूरी कहानी

वहीं पुलिस जांच में सामने आया है कि गिरफ्तार आरोपी संदीप ने लॉकडाउन से 4 दिन पहले 20 मार्च को ही जींद निवासी गुरमीत से कार खरीदी थी. लॉकडाउन में कार्यालय बंद होने के चलते उसे कार अपने नाम न करवाने का बहाना मिल गया. अनलॉक-1 और 2 में भी संदीप ने कार को अपने नाम नहीं कराया था. वो गुरमीत के नाम से ही कार चला रहा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details