हरियाणा

haryana

By

Published : Aug 6, 2020, 9:34 PM IST

ETV Bharat / state

गन्नौर के गुमड़ गांव में दो पक्षों में हुए झगड़े के दौरान कार को किया आग के हवाले

गन्नौर के गुमड़ गांव में गुरुवार को दो पक्षों में झगड़ा हो गया. झगड़े के बाद एक पक्ष ने दूसरे पक्ष की कार में आग लगा दी.

fight between two group in ganaur sonipat
fight between two group in ganaur sonipat

सोनीपत: गन्नौर के गुमड़ गांव में मामूली कहासुनी के बाद दो पक्षों में झगड़ा हो गया. झगड़े के बाद एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के साथ पहले मारपीट की और उसके बाद घर के बाहर खड़ी कार को आग के हवाले कर दिया. आग लगाने के बाद दूसरे पक्ष के सभी लोग मौके से फरार हो गए.

शिकायत मिलने पर सिटी चौकी पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. गुमड़ गांव निवासी सुमित ने बताया कि उनके गांव के ही कुछ व्यक्तियों ने पहले उनके साथ गाली गलौज की और फिर मारपीट करने लगे.

गन्नौर के गुमड़ गांव में दो पक्षों में हुआ झगड़ा, देखें वीडियो

बाद में आरोपितों ने उसकी कार के शीशे तोड़ कर उसे आग के हवाले कर दिया. आरोप है कि आरोपितों ने उसके भतीजे अजय की सोने की चैन भी तोड़ ली और मौके से फरार हो गए. उसने फायर ब्रिगेड की गाड़ी को मौके पर बुलाया. गाड़ी ने मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक कार जल कर पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई.

पीड़ित ने मामले की सूचना सिटी चौकी गन्नौर में दी, लेकिन दोनों पक्षों का पंचायती तौर पर समझौता होने के बाद पुलिस द्वारा इस संबंध में कार्रवाई नहीं की गई.

ये भी पढ़ें- विधायक महिपाल ढांडा आए कोरोना की चपेट में, कई लोगों के संपर्क में थे

ABOUT THE AUTHOR

...view details