हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

गोहाना में पराली के ढेर में जलता मिला शव, मृतक की नहीं हुई पहचान

सोनीपत के गोहना में जलते पराली के ढेर से एक शव के अवशेष मिले हैं. जिस जगह से ये अवशेष प्राप्त हुए हैं उसी गांव का एक युवक भी लापता बताया जा रहा है.

By

Published : Nov 4, 2019, 10:56 AM IST

dead body found in burnt stubble

सोनीपत:बुसाना गांव में पुलिस ने पराली के जलते ढेर से शव के अवशेष बरामद किए हैं. इस घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई. दूसरी तरफ इसी गांव का एक युवक भी लापता है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जलती पराली में मिला युवक का शव
दरअसल बुसाना गांव निवासी बलजीत ने गांव के निकट प्लॉट में पराली का ढेर लगा रखा था. रविवार दोपहर करीब दो बजे ग्रामीणों को पराली के ढेर में आग लगी मिली. इसकी सूचना ग्रामीणों ने बलजीत को दी. बलजीत और ग्रामीणों ने आग पर काबू पाने की कोशिश की. इसी दौरान ग्रामीणों को एक व्यक्ति के पैर का जला हुआ टुकड़ा नजर आया.

गोहाना में पराली के ढेर में जलते मिले शव के अवशेष, मृतक की नहीं हुई पहचान

जांच में जुटी पुलिस

ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. इसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. एएसपी उदय सिंह मीणा और सदर थाना से एसएचओ कप्तान सिंह ने घटनास्थल का मुआयना किया. अग्निशमन केंद्र की टीम ने मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाया. इसके बाद पराली के ढेर से शव का छाती का जला हिस्सा और कुछ अन्य अवशेष बरामद किए.

गांव का ही युवक है लापता

पुलिस ने शव के अवशेषों को जांच के लिए बीपीएस अस्पताल में भिजवा दिया है. दूसरी तरफ रविवार सुबह करीब आठ बजे से बुसाना गांव का बिजेंद्र जिसकी उम्र 28 साल है वो भी लापता है. परिजनों के अनुसार बिजेंद्र मेलों में मिठाई तैयार करके बेचने का काम करता है. बिजेंद्र रविवार सुबह करीब आठ बजे काम के लिए घर निकला और तब से लापता है.

ये भी पढ़ें:-दिल्ली के वकीलों के समर्थन में हरियाणा के वकील, आज वर्क सस्पेंड

बिजेंद्र के एक साथी ने उसके मोबाइल पर संपर्क करने की कोशिश की. जब संपर्क नहीं हुआ तो साथी ने परिजनों से संपर्क किया. परिजनों ने उसे बताया कि बिजेंद्र घर पर नहीं है और उसका मोबाइल भी बंद आ रहा है. परिजनों ने इस संबंध में मुंडलाना चौकी में शिकायत भी दी.

बिजेंद्र के लापता होने और उधर पराली के ढेर में शव के अवशेष मिलने को लेकर पुलिस विभिन्न पहलुओं को लेकर जांच कर रही है. बिजेंद्र के परिजनों का कहना है कि उसका किसी से झगड़ा या मनमुटाव नहीं है. पुलिस विभिन्न पहलुओं को लेकर जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details