हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

सोनीपत में पूर्व सीएम हुड्डा का वादा, कहा- MP बनते ही लाउंगा मेट्रो

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और सोनीपत से कांग्रेस के उम्मीदवार भूपेंद्र सिंह हुड्डा जोरों शोरों से चुनावी प्रचार में जुटे हुए हैं. जनता से चुनावी वादे करते हुए हुड्डा ने हरियाणवी अंदाज में अपनी बात रखी. उन्होंने कहा कि अगर वो सांसद बनते हैं तो सोनीपत को मेट्रो सिटी बनाएंगे.

By

Published : May 5, 2019, 12:10 PM IST

भूपेंद्र सिंह हुड्डा, पूर्व सीएम

सोनीपतः फरमाणा गांव से अपने रोड शो की शुरूआत करते हुए हुड्डा ने जनता से कहा कि थारी एक वोट दो काम करेगी. चुनावी वादे करते हुए हुड्डा ने कहा कि एमपी बनके चंडीगढ़ जाउंगा और थारी चौधर लाउंगा. इस वोट के महत्व को समझने की जरूरत है. एक वोट से दो काम बणेगे. साथ ही हुड्‌डा ने दावा किया कि सोनीपत में तो मेट्रो आएगी ही, लेकिन अगर मौका मिला तो खरखौदा में भी बवाना से जोड़ते हुए मेट्रो की सीटी बजाने का काम करेंगे.

सत्ता राज का है ये चुनाव
पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा खरखौदा हलके में रोड शो के बाद सोनीपत शहर में जनता को संबोधित कर रहे थे. हुड्‌डा ने कहा कि इस बार का चुनाव सोनीपत के लिए बेहद खास है. ये इलाके की चौधर और विकास की पटकथा लिखेगा, साथ में ये भी तय करेगा कि कुछ महीने बाद हरियाणा में राज कौन करेगा.

पढ़ेंः आज अमित शाह, कल प्रियंका गांधी और 8 मई को PM मोदी आएंगे हरियाणा

सोनीपत तक आएगी मेट्रो ट्रेन- हुड्डा
हुड्‌डा ने कहा कि उनका सपना था कि हरियाणा के हर कोने में मेट्रो ट्रेन की सेवा पहुंचे, लेकिन सोनीपत में ये काम अधूरा रह गया था. उन्होंने कहा कि इस बार सत्ता में आते ही सबसे पहले वो सोनीपत में मेट्रो ट्रेन लाने का काम करेंगे और इसकी सीटी बवाना के रास्ते खरखौदा तक बजवाएंगे. वहीं व्यापारियों से रूबरू होते हुए हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस राज आने पर जीएसटी का सरलीकरण किया जाएगा, जिससे व्यापारी भाइयों को कोई तकलीफ ना हो.

पढ़ेंःहरियाणा में आखिरी दौर में पहुंचा चुनाव प्रचार, जानिए कहां-कौन करेगा दौरा

इलाके के कर्ज को उतारना है- हुड्डा
उन्होंने दोहराया कि सोनीपत उनकी एक आंख है तो रोहतक दूसरी. उन्होंने कहा कि उन्हें अच्छे से पता है कि सोनीपत इलाके में क्या-क्या काम बकाया है, इस बार मौका मिलते ही इस इलाके के कर्ज को उतारने का काम करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details