हरियाणा

haryana

By

Published : Aug 9, 2021, 1:53 PM IST

ETV Bharat / state

बीजेपी की तिरंगा यात्रा में जमकर उड़ी नियमों की धज्जियां, ना दिखा मास्क और ना हेलमेट

गोहाना में बीजेपी नेता पहलवान योगेश्वर दत्त (BJP leader wrestler Yogeshwar Dutt) के नेतृत्व में तिरंगा यात्रा (Bjp Flag March Gohana) निकाली गई. इस तिरंगा यात्रा में ट्रैफिक नियमों और कोविड नियमों की जमकर धज्जियां उड़ाई गई.

Flag March Yatra
Flag March Yatra

गोहाना: भारतीय जनता पार्टी की तरफ से पूरे प्रदेश में तिरंगा यात्रा (Bjp Flag March Haryana) निकाली जा रही है. बीजेपी नेता पहलवान योगेश्वर दत्त (BJP leader wrestler Yogeshwar Dutt) के नेतृत्व में बरोदा विधानसभा से गोहाना भगत सिंह चौक (Gohana Bhagat Singh Chowk) तक तिरंगा यात्रा निकाली गई. इस तिरंगा यात्रा में सैकड़ों युवा बाइक पर तिरंगा लेकर यात्रा करते दिखे. बड़ी बात ये रही कि इस यात्रा के दौरान बीजेपी नेता और कार्यकर्ता नियमों की धज्जियां उड़ाते दिखे.

तिरंगा यात्रा में ना तो ट्रैफिक कानून की पालना की जा रही थी और ना ही कोविड नियमों की. ना तो किसी से मुंह पर मास्क था और ना ही किसी बाइक सवार के सिर पर हेलमेट. जब तिरंगा यात्रा में हिस्सा ले रहे लोगों से ईटीवी भारत हरियाणा ने इस बारे में पूछा तो वो भारत माता की जय के नारे लगाते नजर आए. एक युवा तो कह रहा है कि हमें हेलमेट की जरूरत नहीं है. इस यात्रा में पुलिसकर्मी भी सुरक्षा के लिए शामिल थे. उन्होंने भी लोगों को समझाने की जहमत नहीं उठाई.

बीजेपी की तिरंगा यात्रा में जमकर उड़ी नियमों की धज्जियां

ये भी पढ़ें- हरियाणा: कई पुश्तों से तिरंगा बना रहा ये परिवार, कारगिल पर पहली बार लहराया था यहीं का बना झंडा

एक तरफ हरियाणा पुलिस कोविड-19 के तहत आए दिन सड़कों पर खड़े होकर कार और बाइक के चालान काटती है. दूसरी तरफ वीआईपी कल्चर में हरियाणा पुलिस को कुछ दिखाई नहीं देता. करीब 20 किलोमीटर की यात्रा में कोई भी हेलमेट पहना नहीं दखाई दिया. बीजेपी नेता पहलवान योगेश्वर दत्त और जिला अध्यक्ष तीरथ राणा से जब इस बारे में बात की गई तो वो भी इस सवाल को कार्यकर्ताओं को समझाने की बात कहकर टालते नजर आए. उन्होंने कहा कि हमने कार्यकर्ताओं को निर्देश दे रखे थे, लेकिन किसी ने अगर हेलमेट नहीं पहना या मास्क नहीं पहना तो उसे बोला जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details