हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

कांग्रेस ने बरोदा के लोगों का केवल शोषण किया- कृषि मंत्री

बरोदा में उपचुनाव से पहले हरियाणा सरकार ने सौगातों का पिटारा खोल दिया है. गोहाना क्षेत्र में सीएम मनोहर लाल की सहमति पर कृषि मंत्री ने रविवार को गोहाना के विकास के लिए कई सौगातें दी.

By

Published : Sep 27, 2020, 7:48 PM IST

agriculture minister jp dalal and mp ramesh kaushik visited gohana constituency
कृषि मंत्री जेपी दलाल

सोनीपत: बरोदा विधानसभा उपचुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने अपनी तैयारियां तेज कर दी हैं. नेता हर रोज यहां लोगों से मिलकर वोट की अपील कर रहे हैं. वहीं सरकार भी चुनाव में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती. सरकार बरोदा की जनता को एक के बाद एक सौगात दे रही है.

इन दिनों सरकार का विरोध भी जोरों शोरों से चल रहा है. ऐसे में बरोदा चुनाव जीतना सरकार के लिए इतना आसान नहीं है. प्रदेश में पहले से ही पीटीआई टीचर सरकार के खिलाफ मोर्चा खोले हुए हैं और अब किसान लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं. इन लोगों को शांत करने के लिए सरकार ने आईएमटी, जनता बुटाना यूनिवर्सिटी और 12 करोड़ रुपये की लागत से हैफेड राइस मिल की घोषणा की.

कांग्रेस ने बरोदा के लोगों का शोषण किया- कृषि मंत्री

अपने चुनावी दौरे पर बरोदा गांव पहुंचे कृषि मंत्री जेपी दलाल ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल की सहमति से बुटाना यूनिवर्सिटी की घोषणा कर दी और यहां पर आईएमटी भी आएगा. आने वाले समय में गोहाना में काफी तेजी से विकास होगा. दिल्ली से यहां का रास्ता 40 मिनट होगा. जिस प्रकार से गुरुग्राम में विकास हुआ है इसी तरह से गोहाना में होगा.

ये भी पढ़ें:-'हुड्डा पर किसानों की जमीन हड़पने के चल रहे हैं 5 केस'

वहीं कांग्रेस पर निशाना साधते हुए है. जेपी दलाल ने कहा कि कांग्रेस ने यहां के लोगों का शोषण किया है. कांग्रेस यहां के लोगों को भड़काती रही. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने यहां के लोगों के वोट लिए लेकिन इलाके को पिछड़ा रखा. इस दौरान सोनीपत से लोकसभा सांसद रमेश चंद्र कौशिक ने कहा कि आईएमटी आने से बरोदा के लोगों को ज्यादा से ज्यादा रोजगार मिलेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details