हरियाणा

haryana

गोहाना में स्वास्थ्यकर्मियों के लिए बीपीएस महिला कॉलेज के 300 कमरे किए अधिग्रहित

By

Published : May 8, 2020, 8:27 PM IST

गोहाना में लगातार बढ़ रहे कोरोना केसों को देखते हुए जिलाधीश ने बीपीएस महिला कॉलेज खानपुर कलां के 300 कमरों का अधिगृहण किया है. पढे़ं पूरी खबर...

गोहाना नागरिक अस्पताल
गोहाना नागरिक अस्पताल

सोनीपत: जिलाधीश डॉ. अंशज सिंह ने कोविड-19 की रोकथाम को ध्यान में रखते हुए स्वास्थ्य कर्मियों के लिए बीपीएस महिला कॉलेज खानपुर कलां के 300 कमरों को अधिग्रहण करने के आदेश दिए हैं. जिलाधीश ने विश्वविद्यालय के तीन सौ कमरों को अपने नियंत्रण में लेकर बीपीएस मेडिकल कॉलेज को सौंप दिया है.

इस संदर्भ में उन्होंने एसडीएम गोहाना को विश्वविद्यालय के कमरों को अस्थाई तौर पर अपने हाथ में लेने के आदेश दिए है. अपने आदेशों में जिलाधीश ने कहा है कि विश्व स्वास्थ्य संगठन ने कोविड-19 को महामारी घोषित किया है. जिसकी रोकथाम के लिए बीपीएस मेडिकल कॉलेज खानपुर कलां को कोविड अस्पताल बनाया गया है.

ये भी पढ़ें:- पड़ताल: लॉकडाउन में चारे की कमी ने तोड़ी डेयरी उद्योग की कमर, आधा दूध दे रहे पशु

बीपीएस मेडिकल कॉलेज की निदेशक ने उपायुक्त को पत्र लिखकर अपने करीब 450 स्वास्थ्य कर्मियों के लिए ठहरने की व्यवस्था करने की मांग की है. निदेशक ने इसके लिए बीपीएस महिला विश्वविद्यालय के तीन सौ कमरों की मांग की है. ऐसे में जिलाधीश ने स्वास्थ्य कर्मियों के लिए कमरों की व्यवस्था करने के लिए के हरियाणा रिक्विजिशनिंग एंड एक्विजिशन ऑफ इमूवेबल प्रॉपर्टी एक्ट 1973 के तहत कमरों के अधिग्रहण के आदेश दिए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details