हरियाणा

haryana

By

Published : Oct 9, 2020, 11:00 PM IST

ETV Bharat / state

सोनीपत: 32 बोर की अवैध देशी पिस्तौल और 1 जिंदा कारतूस समेत आरोपी गिरफ्तार

सोनीपत पुलिस के एंटी थेफ्ट स्टाफ ने अवैध हथियार के साथ उत्तर प्रदेश का एक आरोपी पकड़ा. ये आरोपी पिछले काफी समय से सोनीपत में रह रहा था.

accused arrested with illegal pistol and cartridge from sonipat
32 बोर की अवैध देशी पिस्तौल और 1 जिंदा कारतूस समेत आरोपी गिरफ्तार

सोनीपत: जिले के एंटी थेफ्ट स्टाफ ने अवैध हथियारों के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार आरोपी का नाम रोहित है जो उत्तर प्रदेश के जिले शामली के ताहरपुर भबीसा का रहने वाला है और सोनीपत के फिरोजपुर बांगर में रह रहा था.

वाहन चोरी निरोधक स्टाफ में नियुक्त मुख्य सिपाही नरेश कुमार अपनी पुलिस टीम के साथ फिरोजपुर बांगर की सीमा में मौजूद थे, उस समय उन्हें एक युवक संदिग्ध अवस्था में घुमता हुआ दिखाई दिया. जिसको काबू करके नाम और पता पूछा तो अपनी पहचान रोहित पुत्र राजेश निवासी ताहरपुर भबीसा जिला शामली (यूपी) बताई.

पुलिस ने मौके पर ही उसकी तलाशी ली. पुलिस को आरोपी के कब्जे से एक अवैध देशी पिस्तौल 32 बोर और एक जिंदा कारतूस मिला. गिरफ्तार आरोपी के खिलाफ पुलिस ने शस्त्र अधिनियम के तहत थाना खरखौदा में केस दर्ज किया.

ये भी पढ़ें:-हरियाणा में कबूतरबाजों की खैर नहीं! SIT ने अब तक 351 फ्रॉड एजेंटों को पकड़ा

पुलिस टीम ने गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ की तो उसने बताया कि इन अवैध हथियार को फिरोजपुर बांगर के रहने वाले संदीप से 40 हजार रुपये में खरीद था. पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी को न्यायालय में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया. पुलिस का कहना है कि मामले में संलिप्त अन्य आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details